दिल्ली हवाई अड्डे पर फर्जी टिकट के साथ व्यक्ति पकड़ा गया 

शनिवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मियों ने संदीप कुमार को उस समय रोका जब वह सुबह टर्मिनल -3 से जाने वाला था.

दिल्ली हवाई अड्डे पर फर्जी टिकट के साथ व्यक्ति पकड़ा गया 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली हवाई अड्डे पर  फर्जी टिकट के साथ टर्मिनल क्षेत्र में घुसने वाले एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मियों ने संदीप कुमार को उस समय रोका जब वह सुबह टर्मिनल -3 से जाने वाला था. उन्होंने बताया कि उस व्यक्ति ने सुरक्षा कर्मियों को बताया कि वह रद्द टिकट का इस्तेमाल कर टर्मिनल क्षेत्र में त्रिवेंद्रम जा रहे अपने परिजनों को विदा करने के लिए घुसा था. बाद में उस व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें: उड़ान के दौरान महिला के बगल में बैठकर अश्‍लील हरकत कर रहा रूसी नागरिक गिरफ्तार

गौरतलब है कि इससे पहले इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कथित रूप से फर्जी टिकट लेकर टर्मिनल क्षेत्र में पहुंच जाने को लेकर ब्रिटेन की एक महिला को पकड़ा गया था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल के कर्मियों ने कल साढ़े दस बजे एफएच थॉमस को पकड़ा जब वह टर्मिनल 3 बिल्डिंग से जाने वाली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोलकाता में चिकन के दुकानों पर छापा.

अधिकारी ने बताया कि उसे रोका गया और उससे सवाल जवाब किया गया, क्योंकि यात्रियों को टर्मिनल क्षेत्र से बाहर निकलने की आम तौर पर इजाजत नहीं होती है. उन्होंने बताया कि ब्रिटिश नागरिक ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वह अपने पति और बच्चों को छोड़ने आई थी और उसने टर्मिनल क्षेत्र में घुसने के लिए रद्द टिकट का इस्तेमाल किया. उसके पति और बच्चे लंदन जा रहे थे.