दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से यह क़त्ल हुआ, पुलिस ने मौके से हथियार और कारतूस बरामद किए

दिल्ली के जाफराबाद में एक व्यक्ति की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जफराबाद में गोली मारकर राशिद नाम के शख्स की हत्या कर दी गई.  इस घटना में एक शख्स घायल भी हो गया. मृतक के पास ही में रहने वाले दो लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. दिल्ली पुलिस ने मौके से ही एक आरोपी को पकड़ लिया. दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश की वजह से यह क़त्ल हुआ. पुलिस ने मौके से हथियार और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपियों ने बेहद नज़दीक से सिर में गोली मारी थी.

दिल्ली में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली में महिला वकील के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. आरोपी सोनू कुमार (23) घर में चोरी के इरादे से घुसा था, लेकिन वहां उसने महिला को अकेली देखकर उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया था.  

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 मई की रात को हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला वकील अपने घर की बॉलकनी में खड़ी थी. इसी दौरान उसके घर में एक युवक खिड़की से घुस गया. महिला को घर में अकेली देखकर उसने चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने वारदात के बाद महिला की हत्या के इरादे से उसका गला दबा दिया. महिला के बेसुध होने पर आरोपी उसे मरा हुआ सोच कर फरार हो गया. 

आरोपी जाते समय घर से महिला का डेबिट कार्ड, केस और कुछ अन्य सामान भी उठाकर ले गया. उधर, महिला को होश आने के बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और उसके बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम को आरोपी को दबोच लिया. आरोपी ने बताया वह चोरी और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता है और वह उस दिन घर में चोरी के इरादे से ही गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com