NDTV Khabar
होम | क्राइम

क्राइम

  • बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को NCB ने भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया
    बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन (NCB Drugs Connection Case) का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.
  • जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप
    झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.
  • दिल्ली : दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत, कई घायल
    अमनदीप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके पीठ पर किसी धारदार चीज़ से हमला हुआ, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर किराना शॉप के मालिक विनय और विमल को गिरफ्तार कर लिया है. इस झगड़े में कई और लोगों को चोटें आई हैं. गढ़ी गांव का रहने वाला मृतक अमनदीप पहले ट्रेवल एजेंसी चलाता था. जगजीत का टैक्सी का बिजनेस है. 
  • गुड़गांव : मंगेतर के साथ ड्राइव पर गई महिला को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, मौत  
    मूलत: छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला गुड़गांव की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती थीं. उनका मंगेतर भी गुड़गांव में ही रहता है. हमलावरों की अभी तक पहचान और गिरफ्तार नहीं हो सकी है. 
  • UP: कुल्हाड़ी से की थी भाई के परिवार की हत्या, अदालत ने सुनाई मौत की सजा
    जिले की फौजदारी अदालत के सहायक लोक अभियोजक (एडीजीसी) आशुतोष मिश्रा ने शनिवार को कहा, "अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) की अदालत ने अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद 31 जनवरी, 2018 को तड़के करीब पांच बजे शहर कोतवाली क्षेत्र में कारोबारी महादेव यादव (40), उसकी पत्नी चुन्नी (35) और दो बेटों पवन (10) एवं राजकुमार (आठ) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में दोषी पाए गए महादेव के रिश्ते के भाई अमित उर्फ गोलू यादव को शुक्रवार को मौत की सजा सुनाई और उस पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है."
  • दिल्ली पुलिस ने नारायणी इनवेस्टमेंट के खिलाफ 300 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया
    यह केस यस बैंक से अस्पताल बनाने को लेकर 300 करोड़ का लोन लेकर उसकी हेराफेरी करने के आरोप से जुड़ा है. दिल्ली के एक डॉक्टर राजीव शर्मा की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया है.
  • निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी
    तौसीफ़ (Touseef)हत्या के इरादे से 26 अक्टूबर को निकिता के कॉलेज अग्रवाल कॉलेज पहुंचा था. तौसीफ़ और उसके साथी रेहान (Rehan) ने एक दिन पहले अग्रवाल कॉलेज की रेकी भी की थी. तीनों ही आरोपियों पर हत्या, आपराधिक साज़िश, अपहरण और आर्म्‍स एक्‍ट की धाराए लगाई गई हैं. हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल और गाड़ी को बरामद किया गया है.
  • मुंबई: निजी अस्‍पताल के वॉचमैन पर लगा पेशेंट के साथ छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार
    पुलिस के मुताबिक, डीएनए अस्पताल का वॉचमैन कोरोना पीड़ित महिला के कमरे में गलत इरादे से घुसा, जिसे देखकर महिला ने बेल बजाई और शोर भी मचाया. तुरंत ही अस्पताल के कर्मचारी वहां पहुंच गए और पुलिस को सूचित किया. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी वॉचमैन को गिरफ्तार कर लिया.
  • फर्जी वेबसाइट बना नौकरी देने के नाम पर हजारों युवाओं को ठगा, पांच गिरफ्तार, यूं चलता था गोरखधंधा..
    पुलिस के मुताबिक, नौकरी पाने वालों में इन वेबसाइट की इतनी चर्चा बढ़ गई कि कई मीडिया संस्थानों ने भी इन वेबसाइट को असल समझकर इनकी कवरेज की. वेबसाइट के लिंक पर रजिस्ट्रेशन के लिए 15 लाख से ज्यादा मैसेज आये और नौकरी की चाहत रखने वाले 27 हज़ार से ज्यादा लोगों ठगी के शिकार हो गए.
  • दिल्ली: BMW से पुलिस कर्मियों को कुचलने वाला कुलदीप बिधूड़ी गिरफ्तार
    दिल्ली में BMW कार से पुलिस वालों को कुचलने वाले कुलदीप बिधूड़ी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुलदीप को सड़क पर हुड़दंग मचाते हुए जन्मदिन मनाने से दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबलों ने रोका था तो उसने उन पर कार चढ़ा दी थी.  3-4 नवंबर की दरम्यानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के सरिता विहार इलाके में यह घटना हुई थी. कुलदीप 28 साल का है. वह लॉ की पढ़ाई कर रहा है और जिम चलाता है.
  • अर्नब गोस्वामी पर कथित रूप से महिला पुलिस अधिकारी से मारपीट का एक और केस दर्ज
    अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के खिलाफ महिला पुलिस अधिकारी के साथ कथ‍ित मारपीट करने के आरोप में एक और FIR दर्ज की गई है. उन पर आरोप है कि आज सुबह जब उनके निवास पर पुलिस के पहुंचने पर उन्होंने कथित तौर पर महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की. गोस्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,504 और 34 के तहत  एनएम जोशी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.
  • दिल्ली: मोती नगर में लूट का विरोध करने पर एक व्यक्ति की हत्या
    दिल्ली के मोती नगर में मंगलवार को देर रात में हत्या की वारदात हुई. लूट का विरोध करने पर अपारधियों ने चाकू मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक जितेंद्र ट्रांसपोर्ट कंपनी से जुड़ा है. वह देर रात में अपने घर जा रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने जितेंद्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. वेस्ट डीसीपी के मुताबिक पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.
  • फरीदाबाद: गौ तस्करी का आरोपी गिरफ्तार, उसके साथियों की तलाश जारी
    गौ तस्करी करने के जुर्म में फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच DLF की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वर्ष 2018 में फरीदाबाद के पाली गांव से आरोपी ने अपने छह साथियों के साथ गौ तस्करी की थी. क्राइम ब्रांच ने गौ तस्करी करने के जुर्म में आरोपी जावेद उर्फ़ जब्बारी को गुप्त सूत्रों की सूचना पर गांव धौज से गिरफ्तार किया है.
  • दिल्ली के लाजपत नगर में घोषित अपराधी की सरे बाजार हत्या, फावड़े से काट डाला
    दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर बाजार (Lajpat Nagar Market) में मंगलवार की शाम को इलाके के घोषित अपराधी को अज्ञात लोगों ने फावड़े से काट डाला. आरोपियों ने मृतक आकिब पर फावड़े से कई वार किए, जिसमें से कई वार सिर पर किए गए थे. हमले से उसका सिर बुरी तरह से फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची लाजपत नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए लाजपत नगर मार्केट के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त कर जांच कर रही है.
  • फिल्म यूनिट की महिला सदस्य से छेड़छाड़ के आरोप में एक्टर विजय राज गिरफ्तार
    अभिनेता विजय राज को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया. महाराष्ट्र के गोंदिया में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का यह मामला सामने आया. सोमवार को इसकी शिकायत दर्ज होने पर मंगलवार को सुबह गोंदिया में स्थित एक होटल से विजय राज को गिरफ्तार किया गया था. फ़िल्म यूनिट की एक सदस्य महिला के साथ मोलेस्टेशन के आरोप में  IPC 354  के तहत गिरफ्तारी हुई थी.
  • अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार
    उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 31 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिला कि बुराड़ी इलाके में एक नवजात कपड़े में लिपटा पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत नवजात बच्चे को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने आसपास के लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की, लेकिन नवजात के परिवार वालों का कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने आसपास के CCTV कैमरे खंगाले तो नवजात के पास एक लड़की दिखाई दी. लड़की बच्चे को पॉलीथिन से निकालकर एक कपड़े में लपेटकर रखती दिखाई दे रही थी.
  • दिल्ली में लड़की का रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
    दिल्ली (Delhi) में 14 साल की लड़की के साथ रेप (Rape) और उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक एक नवंबर को ग़ाज़ीपुर थाने में घड़ोली गांव की एक महिला ने जानकारी दी कि रवींद्र नाम के शख्स ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया कि 22 साल का रवींद्र अक्सर उसका पीछा करता है और एक महीने से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डाल रहा था. 
  • नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की
    नोएडा (Noida) में 28 अक्टूबर की शाम को इस्कॉन मंदिर के पास रोड पर मिले शव के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि निजामुल मृतक कमल की बहन से प्यार से करता था. जब कमल ने मना किया तो निजामुल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपियों के पास से इस वारदात में प्रयुक्त बाइक, तमंचा सहित खोखा कारतूस बरामद किए हैं.
  • दिल्‍ली: लिव इन पार्टनर ने महिला के 3 साल के बच्‍चे के साथ कुकर्म कर गला घोंटा, आरोपी गिरफ्तार
    महिला के मुताबिक, 29 अक्टूबर को उसका 3 साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि बच्चे को घुमाकर लाता हूं. आरोपी घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने 3 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर बच्चे की बुरी तरह टॉर्चर करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.
  • दिल्ली : महिला का फोन व पैसे छीनकर फ्लाईओवर की कैविटी में घुसा झपटमार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा
    पकड़ने जाने के बाद भी आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. उसने 40 फ़ीट ऊंचे फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका. पुलिस ने आरोपी के पास से महिला का छीना गया पूरा सामान बरामद कर लिया. आरोपी की पहचान 24 साल के जुबैर के तौर पर हुई है. 
«1234567»

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com