NDTV Khabar

पलवल : पत्नी की मिलीभगत से 13 वर्षीय किशोरी से बलात्कार करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार, पत्नी फरार

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में महावीर नामक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के साथ करीब चार माह तक कथित रूप से दुष्कर्म करता रहा.

133 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पलवल : पत्नी की मिलीभगत से 13 वर्षीय किशोरी से बलात्कार करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार, पत्नी फरार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. चार माह से लगातार दुष्कर्म करता रहा .
  2. आरोपी ने किशोरी को डरा धमका रखा था.
  3. पीड़ित की चाची ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी.
पलवल: सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति के अपनी पत्नी की मिलीभगत से पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में महावीर नामक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के साथ करीब चार माह तक कथित रूप से दुष्कर्म करता रहा.

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि आरोपी ने किशोरी को इतना भयभीत कर रखा था कि उसने अपने साथ हो रहे दुराचार की शिकायत अपने परिजनों से भी नहीं की. घटना की जानकारी तब मिली जब पीड़ित की चाची एक दिन अचानक महावीर के घर पहुंच गयी और वहां उसने आरोपी को दुष्कर्म करते देख लिया. पीड़ित की चाची ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : महिला ने डॉक्टर पर लगाया बलात्कार का आरोप, डॉक्टर फरार

अधिकारी ने बताया कि किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके परिवार वालों का पड़ोसी महाबीर के घर आना जाना है. जुलाई माह में एक दिन महाबीर की पत्नी नीलम उसे किसी काम से अपने घर बुलाकर ले गयी थी, जहां उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया. उस कमरे में पहले से ही उसका पति महाबीर मौजूद था. महाबीर ने उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

VIDEO : पुलिस वाला गुंडा! चौकी में दारोगा ने बच्ची से की रेप की कोशिश​


किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने घटना की जानकारी देने पर उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी थी और इसी का फायदा उठाकर वह उसके साथ चार माह से लगातार दुष्कर्म करता रहा. महिला थाना पुलिस ने नीलम और महावीर के खिलाफ मामला दर्ज कर महावीर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उसकी पत्नी अब तक फरार है.


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement