Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलवल में दो बदमाशों ने तेल के पैसे मांगने पर पेट्रोल पंप के सेल्समेन की हत्या की

पहली गोली लगने के बाद भी बहादुर सेल्समैन ने बदमाशों से मुकाबला किया, दूसरी गोली ने जान ले ली

पलवल में दो बदमाशों ने तेल के पैसे मांगने पर पेट्रोल पंप के सेल्समेन की हत्या की

पलवल में पेट्रोल पंप पर सेल्समेन की हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

खास बातें

  • अदालत के बाहर धरने पर बैठा मृतक गजराज का परिवार
  • साजिश के तहत गजराज की हत्या कराने का आरोप
  • मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग
नई दिल्ली:

हरियाणा के पलवल में दो बाइक सवार एक पेट्रोल पंप पर देर रात पेट्रोल लेने आए. पेट्रोल भरवाने के बाद जब पैसे मांगे गए तो बादमाशों ने सेल्समैन को गोली मार दी. गोली लगने के बाद भी बहादुर सेल्समैन बदमाशों से मुकाबला करता रहा, लेकिन तभी बदमाश ने उसे दूसरी गोली मार दी. सेल्समैन नीचे गिर गया और उसकी मौत गई.

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मृतक का नाम गजराज है जो पलवल की दुदोला रोड पर महेंद्र ऑइल नामक पेट्रोल पम्प पर सेल्समेन की नौकरी करते थे. सोमवार को रात में करीब 9 बजे गजराज अपनी ड्यूटी पर थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो लोग पेट्रोल भरवाने आए और बाद में कैश मांगने पर गजराज से बहस करने लगे. इसी दौरान एक शख्स ने गजराज को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें :  दिल्‍ली में ट्रिपल मर्डर का रहस्य खुला, मां-बाप और बेटी का हत्यारा निकला परिवार का ही व्यक्ति

सीसीटीवी में भी साफ दिख रहा है गोली मारने के बाद बाइक सवारों ने भागने की कोशिश की लेकिन गोली लगने के बाद भी गजराज ने उन्हें पकड़ा और गिरा दिया. एक और कर्मचारी भी आया लेकिन तभी एक बदमाश ने गजराज को दूसरी गोली मार दी.

 
6n3139ks
सेल्समेन गजराज का फाइल फोटो.

इस वारदात को लेकर मृतक गजराज का बेटा अमन, भतीजा नेत्रपाल समेत गांव के तमाम लोग पलवल की अदालत के बाहर धरने पर बैठे हैं. अमन का कहना है पुलिस कुछ नहीं कर रही है. उन्हें शक है कि साजिश के तहत इनके पिता की हत्या करवाई गई है, जिसमें पेट्रोल पम्प के मालिक का हाथ हो सकता है.

VIDEO : ऑटो का किराया मांगने पर कत्ल

गजराज के परिवार की मांग है जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए. मामले की जांच सीबीआई को दी जाए और परिवार को एक करोड़ रुपये के मुआवजे के साथ सरकारी नौकरी दी जाए. गजराज दलित समाज से है. परिवार के लोग मोदी सरकार और खट्टर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.