NDTV Khabar

पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है. इस मामले में कॉलेज जाते वक्त छात्रा से तीन लोगों ने गैंगरेप किया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल है. 

रेवाड़ी रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी

पुलिस का कहना है कि आज पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा. आगे की जांच जारी है. बता दें कि हाल ही में बिहार के कई बालिका गृह में रेप और यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए. जिसमें मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की गूंज देश भर में सुनाई दी. मुजफ्फरपुर कांड में करीब 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हुई है. 


बिहार: यह क्या हो रहा है नीतीश के सुशासन में, महिलाओं के खिलाफ अपराध के चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने

छात्रा से शिक्षक द्वारा रेप के मामले पहले भी आते रहे हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश के सतना जिले की एक अदालत ने चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में 23 वर्षीय सरकारी अतिथि शिक्षक को बुधवार को मृत्युदंड की सजा सुनाई. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांडः नीतीश सरकार के मंत्री ने तेजस्वी यादव पर ठोका मानहानि का मुकदमा

टिप्पणियां

बलात्कार की घटना के मात्र 81वें दिन में यह फैसला आया है. पिछले 79 दिनों से यह पीड़ित बच्ची दिल्ली के एम्स में भर्ती है, जहां उसकी हालत अब भी खराब है, प्रथम अपर सत्र एवं जिला न्यायालय नागौद के एडीजे दिनेश कुमार शर्मा ने चार वर्षीय बच्ची का अपहरण कर बलात्कार करने के मामले में महेंद्र सिंह गोंड को दोषी करार देते हुए उसे मृत्युदंड की सजा सुनाई है.  

VIDEO: मंजू वर्मा पर आर्म्स एक्ट का केस दर्ज



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement