NDTV Khabar

राजस्थान के बांसवाड़ा के कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में शांति, 36 लोग हिरासत में

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कर्फ्यू ग्रस्त कोतवाली थाना क्षेत्र में आज (शनिवार) स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर दो समुदायों के 36 लोगों को हिरासत में लिया है.

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के बांसवाड़ा के कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में शांति, 36 लोग हिरासत में

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कर्फ्यू ग्रस्त कोतवाली थाना क्षेत्र में आज (शनिवार) स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर दो समुदायों के 36 लोगों को हिरासत में लिया है. जिला प्रशासन ने शुक्रवार रात साम्प्रदायिक उन्माद के दौरान आगजनी और पथराव की घटनाओं के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र के चार इलाकों में बेमियादी कर्फ्यू लगाया था.

पुलिस अधीक्षक (बांसवाड़ा) कालू राम ने कहा कि कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में शान्ति है. कल रात के बाद झड़प, पथराव या आगजनी की कोई वारदात नहीं हुई. दोनों समुदायों के गणमान्य लोगों की कल रात उदयपुर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक आनंद श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई बैठक में शान्ति बनाये रखने की अपील की गयी.

उन्होंने बताया कि कर्फ्यू प्रभावित इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने के बाद कफ्र्यू में ढील देने का फैसला किया जाएगा. वरिष्ठ प्रशिासनिक एवं पुलिस अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement