पत्नी और बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी को जयपुर पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि रोहित तिवारी ने अपनी पत्नी श्वेता तिवारी और बेटे श्रीयम की हत्या कर दी क्योंकि वह दोबारा शादी कर नई जिंदगी शुरू करना चाहता था.

पत्नी और बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी को जयपुर पुलिस ने दबोचा

जयपुर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है.

खास बातें

  • जयपुर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है
  • पत्नी और बच्चे की हत्या का है आरोप
  • दूसरी शादी करना चाहता था पति इसलिए की हत्या
जयपुर:

राजस्थान (Rajasthan) में पुलिस (Jaipur Police) ने शुक्रवार को दावा किया है कि एक महिला और उसके 2 साल के बच्चे की मंगलवार को हुई हत्या का मामला सुलझ गया है. पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि इंडियन ऑयल कॉर्पोरेट लिमिटेड के मैनेजर रोहित तिवारी ने अपनी पत्नी श्वेता तिवारी और बेटे श्रीयम की हत्या कर दी क्योंकि वह दोबारा शादी कर नई जिंदगी शुरू करना चाहता था. पुलिस ने श्रीयम का शव उसी सोसायटी के पीछे सुनसान स्थान से बरामद कर लिया, जिसमें परिवार रहता था. पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि पूछताछ के बाद आरोपी ने शुक्रवार को अपना अपराध स्वीकार किया.

बेटी का बलात्कार कर हत्या करने के लिए व्यक्ति को मिली मौत की सजा

श्रीवास्तव ने कहा, "उसने स्वीकार किया कि उसका उसकी पत्नी से झगड़ा होता रहता था और इसीलिए उसने अपनी पत्नी की हत्या कराने के लिए एक भाड़े के हत्यारे से बात करने की योजना बनाई. वह हत्यारा भी शुक्रवार को गिरफ्तार हो गया." इस बीच श्वेता के परिजनों ने स्वीकार किया कि रोहित उनकी बेटी को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था. पुलिस ने बताया कि रोहित और श्वेता की शादी 2011 में हुई थी. 2017 में आईवीएफ के जरिए उनके बेटे का जन्म हुआ था. आगे की जांच जारी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com