तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के कसार वादावली क्षेत्र में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के कसार वादावली क्षेत्र में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. घटना के समय बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे. आरोपी सुभाष दुबे बच्ची के परिवार के साथ तुर्भेपाडा में रहता था. बच्ची के माता-पिता जब घर पर नहीं थे तो आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया. बाद में बच्ची ने इसकी शिकायत अपनी मां से की. गुरुवार देर रात परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और  पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है. पीड़ित बच्ची की चिकित्सीय जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान: 8 साल की मासूम के साथ बलात्कार के मामले में स्कूल मालिक को 20 साल की जेल

गौरतलब है कि देश में पॉक्सों एक्ट के तहत मिल रहे लगातार सजा के बाद भी एक के बाद एक ऐसी घटनाए हो रही है.तेलंगाना के  गांव में एक चार साल की बच्ची के रिश्तेदार ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि कोनमपेट गांव में मंगलवार को रात में बच्ची अपनी मां और दादी के साथ सो रही थी तभी उनका रिश्तेदार घर में घुसा और बच्ची का अपहरण कर उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची की मां बुधवार सुबह उठी तो अपनी बेटी को ना पाकर उसे ढुंढना शुरु कर दिया. बाद में बच्ची पास के कपास के खेत में मिली और उसने पूरी घटना की जानकारी दी. घायल बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया.

VIDEO: उन्नाव रेप केस में कुलदीप सिंह सेंगर को मिली उम्रकैद



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com