NDTV Khabar

पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

बिहार के सासाराम में भीड़ ने एक पांच बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी, बाद में आरोपी को पुलिस को सौप दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना/ग्ररुग्राम:

बिहार के सासाराम में भीड़ ने एक पांच बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी, बाद में आरोपी को पुलिस को सौप दिया गया. रोहतास थाना अध्यक्ष बिजेंद्र प्रताप सिंह ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि दुष्कर्म के आरोपी से पूछताछ करने के बाद सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची की चिकित्सकीय जांच व दंडाधिकारी के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए उसे डेहरी भेजा गया है. पीड़ित बच्ची के चीखने पर पड़ोसी वहां पहुंचे और भुईयां की पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं, हरियाणा के गुड़गांव में पुलिस ने छेड़छाड़ करने के आरोप में एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब 15 वर्षीय छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया, "22 वर्षीय आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी ने स्कूल से वापस आते समय छात्रा का पीछा करना शुरू किया और जैसे ही छात्रा अपने घर में घुसी, वह भी अंदर घुस गया." उन्होंने कहा, "आरोपी ने उसे पीछे से पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी लेकिन छात्रा ने उसका विरोध किया और शोर मचा दिया. खतरे को भांपकर आरोपी फरार हो गया."


लड़की के अभिभावक जब घर वापस लौटे तब उन्हें  घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने बताया कि अपने अभिभावक के साथ छात्रा ने रविवार को पुलिस में एक लिखित शिकायत दी जिसके बाद आरोपी को पटौदी में स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

एक्ट्रेस ने इस मशहूर फिल्मकार पर लगाया रेप का आरोप, कही यह बात...

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली के एक नामी स्कूल में बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement