NDTV Khabar

खर्चों के लिए गर्लफ्रेंड पर निर्भर था बेरोजगार ब्वायफ्रेंड, तंग आकर लड़की ने भाई-जीजा के साथ मिलकर कराई हत्या

10 सितंबर को दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में दिल्ली पुलिस ने एक घर की तीसरी मंज़िल से सुनील तमांग नाम के युवक का शव बरामद किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खर्चों के लिए गर्लफ्रेंड पर निर्भर था बेरोजगार ब्वायफ्रेंड, तंग आकर लड़की ने भाई-जीजा के साथ मिलकर कराई हत्या

खास बातें

  1. 10 सितंबर को फ्लैट से मिला था मृतक सुनील का शव
  2. छोटे-मोटे झगड़ों को लेकर परेशान गर्लफ्रैंड ने करवाई हत्या
  3. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को किया है गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में हुई नेपाली मूल के युवक की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने उसकी लिविंग पार्टनर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह छोटी छोटी बातों को लेकर होने वाला झगड़ा था. गौरतलब है कि 10 सितंबर को दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में दिल्ली पुलिस ने एक घर की तीसरी मंज़िल से सुनील तमांग नाम के युवक का शव बरामद किया था. उसकी हत्या चाकू से गोदकर की गई थी. मृतक सुनील बीते एक साल से अमर कॉलोनी इलाके में ही अपनी गर्लफ्रैंड के साथ रहता था.

दिल्ली: नाले से मिला 22 साल के लड़के का शव, कई दिनों से था लापता

पुलिस ने जब मृतक सुनील की गर्लफ्रैंड अनीता से पूछताछ की तो अनीता ने बताया की घटना से एक दिन पहले वो अपनी एक सहेली के घर ग्रेटर नोएडा गयी हुई थी और जब को 10 सितंबर को वापस लौटी तो उसे सुनील का शव मिला. पुलिस को अनिता पर शक हुआ और जब पुलिस ने अनीता से सख्ती से पूछताछ की तो अनीता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.


टिप्पणियां

दिल्ली: कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मृतक सुनील पिछले कुछ समय से बेरोजगार था और अपनी छोटी-छोटी जरूरतों से लिए अनीता पर निर्भर था. बस इसी बात से परेशान अनीता ने अपने भाई और जीजा के साथ मिल कर अपने सुनील की हत्या की साजिश रची. अनीता का भाई विजय पहले से ही मृतक सुनील को पसंद नहीं करता था. अनीता ने अपने भाई सुनील और जीजा राजेंद्र को पश्चिम बंगाल से दिल्ली बुला लिया और अनीता खुद अपनी सहेली के घर ग्रेटर नोएडा चली गयी,जबकि भाई और जीजा को सुनील के पास छोड़ गई. वारदात वाली रात अनीता ने  सुनील से देर रात 4 बजे तक व्हाट्सप्प पर बात की. जैसे ही सुनील सोया उसी का फायदा उठा कर सुनीता के भाई और जीजा ने सुनील की गला रेत कर हत्या कर दी,उसके बाद दोनों ने चाकू रिंग रोड पर फेंका और ट्रेन पकड़कर पश्चिम बंगाल चले गए. पुलिस ने दोनों को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे कार्रवाई जारी है. 

VIDEO: लूटपाट में नाकाम होने पर बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली
  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement