NDTV Khabar

निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

केंद्रपाड़ा जिले में अपनी साली की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने ब्लैकमेलर को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में अपनी साली की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी रघुदईपुर निवासी लितु मलिक महिला से यौन संबंध बनाने को कह रहा था. ऐसा नहीं करने पर वह उसकी निर्वस्त्र फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा था. महिला की उम्र करीब 25 साल है. डेराबिश पुलिस थाने के निरीक्षक उमाकांत नायक ने बताया कि महिला आरोपी की पत्नी की छोटी बहन है. वह धमका रहा था कि यदि वह उसकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं करती तो वह उसकी निर्वस्त्र फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. 

परीक्षा में पास कराने की बात कह 19 साल की छात्रा से यौन संबंध बनाना चाहता था यह प्रोफेसर, चढ़ा पुलिस के हत्थे


टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि इसके बाद सात मार्च को शिकायत दर्ज की गयी. उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस से पूछताछ के दौरान मलिक ने अपना अपराध कबूल कर लिया. अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी कानून 2000 के प्रावधानों के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement