NDTV Khabar

युवक की हत्या के आरोप में पिता और भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार की रात 17 वर्षीय युवक की हत्या कर घर के पास ही उसका अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवक की हत्या के आरोप में पिता और भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: राजस्थान के भरतपुर जिले में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने युवक पिता और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मृतक के पिता और उसके भाई पर ही हत्या का शक है. पुलिस फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि गुरुवार की रात 17 वर्षीय युवक की हत्या कर घर के पास ही उसका अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया था. इसके बाद पड़ोसियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक के पिता इंद्रजीत जाटव और भाई बलजीत जाटव को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: खाई में मिला छह साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पुलिस फिलहाल आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है .सर्किल अधिकारी (भुसावर) महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि खोरी गांव निवासी राजवीर जाटव (17) की परिजनों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में खोरी गांव के सरपंच मनोज कुमार की ओर से पिता—भाई और अन्य परिजनों के विरूद्व शिकायत दर्ज करवाई गई है.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में कनाडा की महिला तो हिमाचल और मंदसौर में नाबालिग से रेप

शिकायत में संदेह व्यक्त किया गया है कि पिता और मृतक के भाई ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अपने पुत्र की कथित रूप से हत्या कर अंतिम संस्कार कर दिया. उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर पिता और बड़े बेटे से पूछताछ की जा रही है और ग्रामीणों द्वारा नरबलि का संदेह जताये जाने के मद्देनजर भी युवक के मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: सात साल की बच्ची के साथ हैवानियत.


एफएसएल की टीम ने अंतिम संस्कार स्थल का मौका मुयाआना करके नमूने ले लिए हैं. थानाधिकारी सीमाराम मीणा ने बताया कि ग्रामीणों ने युवक की मौत के पीछे नरबलि का संदेह व्यक्त किया है,जिसकी जांच की जा रही है। मृतक युवक का पिता खेती करता है. (इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement