NDTV Khabar

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी करने वाला शख़्स गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- इसलिये चुराया था बच्चा

दिल्ली पुलिस ने बच्चा चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है और राजस्थान के सीकर से बच्चा भी बरामद कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी करने वाला शख़्स गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- इसलिये चुराया था बच्चा

शख्स ने 17 नवंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बच्चे को चोरी किया था.

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने बच्चा चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है और राजस्थान के सीकर से बच्चा भी बरामद कर लिया है. 4 साल का ये बच्चा 17 नवंबर को नई दिल्ली स्टेशन से चोरी किया गया था. डीसीपी रेलवे डीके गुप्ता के मुताबिक जयपुर की एक महिला अपने 4 साल के बेटे के साथ दिल्ली अपनी बहन के घर बवाना इलाके में आयी थी. 17 नवंबर को वह वापस जाने के लिए नई दिल्ली स्टेशन पहुंची और वेटिंग रूम में बैठ गयी. वहां उसे एक शख्स मिला जिसने महिला की मदद करने के बहाने उससे मेल-जोल बढ़ा लिया. इसी बीच महिला का 4 साल का बेटा रोने लगा. इसके बाद शख्स बच्चे को बिस्किट खिलाने के बहाने ले गया और फिर वापस नहीं लौटा.

दिल्ली : बच्चा नहीं हुआ तो शख्स ने पड़ोसी के बेटे का कर लिया अपहरण


रेलवे पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. कई लोगों से पूछताछ के बाद आरके आश्रम इलाके से विद्याभूषण नाम के शख्स को गिरफ्तार किया.आरोपी ने बताया कि बच्चा उसके भाई के घर राजस्थान के सीकर में है. पुलिस ने वहां से बच्चे को बरामद कर लिया. आरोपी मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और दिल्ली में रिक्शा चलाता है. आरोपी ने बताया कि उसने बच्चे का अपहरण बेटे की चाहत में किया था. उसके एक बेटी तो थी लेकिन वो बेटे की चाहत रखता था और उसकी पत्नी बीमारी के चलते दूसरे बच्चे को जन्म नहीं दे सकती थी. अपने बच्चे को वापस पाना सकीना के लिए किसी सपने जैसा है. वो दिल्ली पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. 

टिप्पणियां

बेंगलुरु में बच्चा चोरी के शक में फिर उग्र हुई भीड़, मानसिक अस्वस्थ व्यक्ति को पेड़ से बांधकर पीटा 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement