NDTV Khabar

चोरी का विरोध करने पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस को शुरुआत में एक्सीडेंट की कॉल मिली लेकिन बेटे विशाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हुआ बदमाशों ने उन्हें केवल कार से टक्कर नहीं मारी थी बल्कि उन पर फायरिंग भी की गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोरी का विरोध करने पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
नई दिल्ली:

दिल्ली के जैतपुर थाने की पुलिस ने उन तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है ,जिन्होंने कार के स्टीरियो चोरी का विरोध करने पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया था. हमले में बेटे की मौत हो गई थी, वहीं पिता अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के नाम अंकुर, अयान और मोहम्मद यासिन हैं. घटना 24 फरवरी को तड़के जैतपुर इलाके की है, जब जैतपुर इलाके के सौरभ विहार के घर के बाहर खड़ी एक वैगनआर कार के शीशे के टूटने की आवाज सुनकर विशाल और उसके पिता मदन मोहन बाहर निकले.

जिसके बाद उन्होंने देखा कि उनके एक जानकार की वैगनआर कार का शीशा तोड़कर कुछ बदमाश स्टीरियो चोरी करने की कोशिश कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें : राजधानी दिल्ली में ईरानी नागरिक का मोबाइल ले उड़े चोर, मामला दर्ज 

टिप्पणियां

दोनों ने जब इसका विरोध किया तो अंकुर ने अपने साथियों को घिरता देख पिता पुत्रा को कार से टक्कर मार दी और फायरिंग कर दी और भाग खड़े हुए. पुलिस को शुरुआत में एक्सीडेंट की कॉल मिली लेकिन बेटे विशाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हुआ बदमाशों ने उन्हें केवल कार से टक्कर नहीं मारी थी बल्कि उन पर फायरिंग भी की गई थी. वही पिता के भी इलाज के दौरान इस बात की पुष्टि हुई कि उन्हें भी गोली मारी गई है. 

VIDEO : यूपी में है गांव का प्रधान और मुंबई में करता था चोरी
जांच में पुलिस को पता चला कि इलाके का अयान नाम का एक युवक वारदात वाले दिन से ही गायब है. काफी मशक्कत के बाद जब उसे धर दबोचा गया तो उसने पूछताछ में अंकुर दुबे और मोहम्मद यासिन का नाम बताया, बाद में पुलिस ने अंकुर और यासीन को भी गिरफ्तार कर लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement