NDTV Khabar

सुंदर भाटी गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार, एक पिस्तौल, चार तमंचे और दो मोटरसाइकिलें बरामद

पकड़े गये बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 21 जून को बादलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बादलपुर में परचून की दुकान चलाने वाले व्यापारी अजीपाल गुर्जर की गोली मारकर हत्या की थी.

96 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुंदर भाटी गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार, एक पिस्तौल, चार तमंचे और दो मोटरसाइकिलें बरामद
नोएडा के थाना बादलपुर की पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल एक पिस्तौल, चार तमंचे और दो मोटरसाइकिलें बरामद की है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि बुधवार तड़के थाना बादलपुर पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ से संबद्ध पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश योगेंद्र उर्फ योगी तथा उसके साथी सचिन भाटी, अमित बंसल, जीतन भड़ाना, नितिन शर्मा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल, चार तमंचे और हत्या में इस्तेमाल चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.

पकड़े गये बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 21 जून को बादलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बादलपुर में परचून की दुकान चलाने वाले व्यापारी अजीपाल गुर्जर की गोली मारकर हत्या की थी. एसएसपी ने बताया कि 11 जून को थाना दनकौर क्षेत्र में शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन देवेन्द्र की भी इन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला कि गिरफ्तार बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के लिए सुपारी लेकर हत्या करते हैं. इन लोगों पर लूटपाट एवं हत्या के दर्जनों मामले चल रहे हैं. योगी की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार रपए का इनाम घोषित था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement