NDTV Khabar

पुलिस कर्मी पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना के एएसआई बसंत कुमार रजक को घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, मारपीट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ली गई रिश्वत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस कर्मी पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार

रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया पुलिस कर्मी बसंत कुमार रजक.

पटना:

बिहार में इन दिनों रिश्वतखोर अफसर निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ रहे हैं. निगरानी विभाग की टीम ने एक घूसखोरी के आरोपी पुलिसकर्मी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. एएसआई अपने आवास पर घूस ले रहा था तभी उसकी गिरफ्तारी हुई.

पटना से आई निगरानी की टीम ने मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना के एएसआई बसंत कुमार रजक को घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. गांव के ही नंदकिशोर कुमार की शिकायत पर उन्हें थाना परिसर स्थित आवास से पांच हजार कैश के साथ पकड़ा गया. निगरानी विभाग की टीम उन्हें पूछताछ के लिए पटना ले जाएगी.

यह भी पढ़ें : बिहार : एएसआई को रंगे हाथों 10 हजार रुपए रिश्वत लेते पकड़ा

बताया जाता है कि साहेबगंज थाना क्षेत्र में पकड़ पसारत गांव में 16 जनवरी 2017 को नंदकिशोर का किसी ग्रामीण से भूमि विवाद हुआ था. इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई थी. मामले की जांच के लिए बसंत रजक आईओ बनाए गए थे. एएसआई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पैसे मांग रहे थे. पांच हजार रुपये लेकर जांच आगे बढ़ाने की बात हुई. इसी बीच पीड़ित ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग में कर दी थी.


टिप्पणियां

VIDEO : संसद में उठा रिश्वत का मामला

शिकायत के बाद निगरानी विभाग ने अपनी  टीम गठित कर मामले का सत्यापन किया और जांच में आरोप सत्य पाने के बाद पटना से मुजफ्फरपुर गई निगरानी टीम ने साहेबगंज थाना कैंपस में एएसआई के आवास पर रिश्वत लेते हुए बसंत रजक को गिरफ्तार कर लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement