NDTV Khabar

स्पा पर पुलिस का छापा, तस्करी कर लाई थाईलैंड की महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया गया

पुलिस ने संदिग्ध सरगना देसारी सिद्धार्थ और 19 अन्य को महिलाओं की तस्करी और स्पा एवं मसाज सेंटर के नाम पर देह-व्यापार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्पा पर पुलिस का छापा, तस्करी कर लाई थाईलैंड की महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया गया

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

देह-व्यापार के लिए कथित तौर पर तस्करी कर लायी गयी थाइलैंड की 34 महिलाओं सहित 65 महिलाओं को हैदराबाद पुलिस ने बड़े अभियान में 12 स्पा और मसाज पार्लर से मुक्त कराया. पुलिस ने संदिग्ध सरगना देसारी सिद्धार्थ और 19 अन्य को महिलाओं की तस्करी और स्पा एवं मसाज सेंटर के नाम पर देह-व्यापार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया.

पढ़ें,  नाबालिग बेटी को देह व्यापार में धकेलने का आरोप, पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार

टिप्पणियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज बताया, ‘‘कई विशेष टीमों ने समन्वित तरीके से छापा मारा और तकरीबन सभी स्पा और मसाज पार्लर विदेशों और पूर्वोत्तर के राज्यों से महिलाओं की तस्करी जैसी अवैध गतिविधियों के साथ ही देह व्यापार में लिप्त पाए गए . ’’ उन्होंने कहा कि पुलिस को विश्वसनीय सूचना मिली थी कि माधापुर, रायदुर्गम और गाछीबोवली थाना अंतर्गत इन जगहों पर अवैध गतिविधयां हो रही है।.


वीडियो : लड़की की दर्दनाक कहानी
छापे के दौरान तस्करी कर लायी गयी 65 महिलाओं को मुक्त कराया गया जिसमें 34 थाइलैंड की, 21 पूर्वोत्तर की, एक पंजाब की और नौ हैदराबाद की है।
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement