NDTV Khabar

डांस बार में अश्लीलता फैलाने के आरोप में 12 गिरफ्तार

बीती रात विठ्ठलवाड़ी क्षेत्र स्थित बार में छापे के दौरान 20 से 35 वर्ष उम्र की छह महिलाओं को मुक्त कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डांस बार में अश्लीलता फैलाने के आरोप में 12 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने एक डांस बार में छापा मारकर 12 लोगों को अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता सुखदा नारकर ने बताया कि बीती रात विठ्ठलवाड़ी क्षेत्र स्थित बार में छापे के दौरान 20 से 35 वर्ष उम्र की छह महिलाओं को मुक्त कराया गया. इन महिलाओं को शौचालय के पीछे एक छोटे से कमरे में बिना किसी सुरक्षा के रखा गया था. महिलाओं ने पुलिस को बताया कि जब भी बार में कोई छापा पड़ता तो उन्हें उसी कमरे में छिपा दिया जाता था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में बार प्रबंधक, वेटर और कुछ ग्राहक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र के ठाणे में डांस बार में छापा, 75 लोग गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान पुलिस ने 23,820 रुपये भी बरामद किये. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 और 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है. जून में ही मुंबई पुलिस की एन्टी नारकोटिक्स सेल ने ग्रांट रोड के बार में छापा मारकर 12 लडकियों को मुक्त कराया था .12 में से कुछ लड़कियां बाथरूम में बने गुप्त तहखाने में छिपी थीं.

यह भी पढ़ें: देश के चुनिंदा अखबारों में 20 दिसंबर, 2016 की सुर्खियों और प्रमुख खबरों पर एक नज़र

टिप्पणियां
सेल के डीसीपी शिवदीप लांडे ने खुद तहखाना खुलवाकर लड़कियों को बाहर निकाला. मामला ग्रांट रोड के कल्पना बार का है.पुलिस ने ड्रीम लैंड सिनेमा के पास स्थित बार मे रात सवा बारह बजे छापा मारा. उस समय वहां बड़ी संख्या में ग्राहक और बार डांसर मौजूद थी. पुलिस के अंदर जाते ही भगदड़ मच गई. कुछ लड़कियां भागकर कहीं लापता हो गईं.

VIDEO: बारों के खिलाफ पुलिस की सख्ती.

लापता लड़कियों की तलाश में पुलिस ने जब बार का कोना -कोना तलाशना शुरू किया तब बाथरूम में छिपे तहखाने की जानकारी मिली. पुलिस ने मामले में 18 ग्राहकों के साथ बार के 9 कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया. मौके से 84,600 रुपये भी जब्त किये थे. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement