NDTV Khabar

रॉन्ग साइड से आ रही थी कार, रोकने की कोशिश तो ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीटता ले गया, देखें VIDEO

ट्रैफिक कांस्टेबल ने खुदको बचाने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गए. इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी. आखिरी कार कुछ सौ मीटर तक कार भगाने के बाद अन्य ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने कार चालक को रोक लिया.

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉन्ग साइड से आ रही थी कार, रोकने की कोशिश तो ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीटता ले गया, देखें VIDEO

कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस पर चढ़ाई कार

खास बातें

  1. पुलिस ने जांच के लिए रुकने को कहा था
  2. कई सौ मीटर तक बोनट पर रहा कांस्टेबल
  3. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
गुरुग्राम:

रॉन्ग साइड से आ रहे कार चालक को रोकना एक ट्रैफिक कांस्टेबल पर इस कदर महंगा पड़ा कि उसकी जान पर बन आई. घटना गुरुग्राम की है. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सिग्नेचर टॉवर चौक के पास ट्रैफिक पुलिस के कुछ जवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक कार चालक रॉन्ग साइड से कार लेकर आया. रॉन्ग साइड से आती कार को देखकर ट्रैफिक कांस्टेबल ने उसे रुकने का इशारा किया. ऐसा करते हुए ट्रैफिक कांस्टेबल उस कार के आगे खड़ा हो गया. लेकिन कार चालक ने कार रोकने की जगह ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही कार चढ़ा दी.

 

ट्रैफिक कांस्टेबल ने खुदको बचाने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गए. इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी. आखिरी कार कुछ सौ मीटर तक कार भगाने के बाद अन्य ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने कार चालक को रोक लिया. घटना में ट्रैफिक कांस्टेबल को मामूली चोटें भी आई. पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली के द्वारका में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी. यहां एक युवक ने लाल बत्ती का उल्लंघन किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे रोका तो वह उल्टे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से ही हाथपाई करने लगा.


यह भी पढ़ें: नाबालिग बच्चों को गाड़ी सौंपी, हैदराबाद में 26 पैरेंट्स पहुंचे जेल

गाड़ी के कागजात मांगने पर उसने दो ट्रैफिक पुलसकर्मियों से मारपीट की और इतना ही नहीं युवक ने ई- चालान मशीन को भी नुकसान पहुंचाया. यह घटना द्ववारका सेक्टर 6-7 की है.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र(41) और उनके सहयोगी लाला राम ने 21 वर्षीय अक्षय को लाल बत्ती का उल्लंघन करने पर रोका. दोनों ने अक्षय से गाड़ी के कागज एवं ड्राइविंग लाईसेंस मांगे. उसने ये कागज देने से इनकार कर दिया और बहस करने लगा. उसने कथित रुप से महेंद्र को मारना शुरु कर दिया.

VIDEO: आरोपी कार चालक गिरफ्तार.

टिप्पणियां

जब लाला राम ने हस्तक्षेप किया तब उसने उसे भी मारा और उनकी ई- चालान मशीन को नुकसान पहुंचाया.अधिकारी के अनुसार, बाद में अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अक्षय को पकड़ लिया. महेंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement