NDTV Khabar

23 ड्रम अवैध शराब लेकर जा रहे थे दो बदमाश, पुलिस ने घेरा तो चलाई गोलियां, फिर ऐसे आए हाथ

जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास पुलिस एसएओजी की संयुक्त टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया,

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
23 ड्रम अवैध शराब लेकर जा रहे थे दो बदमाश, पुलिस ने घेरा तो चलाई गोलियां, फिर ऐसे आए हाथ
नई दिल्ली: जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास पुलिस एसएओजी की संयुक्त टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसके दो साथियों को पकड़ लिया और उनके पास से दो कीमती गाड़ियां, 23 ड्रम अवैध शराब बरामद किये.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस एसएसओजी की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंच बदमाशों की घेराबन्दी का प्रयास किया, पुलिस को आता देख बदमाशों ने उनपर गोलियां चलायीं और वहां से भागने का प्रयास किया.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश बायें पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने वहां से भाग रहे उसके दो साथियों को धरदबोचा. रानीपुर थाना के पुलिस इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया गिरफ्तार घायल बदमाश अभिषेक श्रीवास्तव अम्बेडकरनगर का रहने वाला है. उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं उसके दो साथियों हर्ष मौर्य, चंकी दीक्षित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से दो कीमती गाड़ियां, 23 ड्रम अवैध शराब बरामद की गयीं.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement