सहारनपुर में पुलिस ने बुकी के मकान पर यह क्या लिख दिया कि महिलाओं ने मचा दिया बवाल!

कथित रूप से पुलिस ने लिखा- यह घर चोर का है! पुलिसकर्मियों पर घर में मौजूद महिलाओं व बच्चों से बदसलूकी करने का आरोप, सांसद के आवास जा पहुंचीं महिलाएं

सहारनपुर में पुलिस ने बुकी के मकान पर यह क्या लिख दिया कि महिलाओं ने मचा दिया बवाल!

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • पुलिसकर्मियों पर छापेमारी के दौरान गालीगलौज करने का आरोप
  • क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोपियों को तलाश कर रही पुलिस
  • पुलिस ने घर के बाहर चोर लिखने की बात पूरी तरह गलत बताई
सहारनपुर:

सहारनपुर में बुधवार रात नुमाइश कैंप एरिया में एक बुकी के घर छापा मारने पहुंची पुलिस ने आरोपी के न मिलने पर उसके मकान के बाहर लिखवा दिया 'यह घर चोर का है.' इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों पर घर में मौजूद महिलाओं व बच्चों से बदसलूकी का आरोप भी लगा है. पुलिस की इस करतूत से दहशत में आईं महिलाएं एसएसपी से मिलने पुलिस लाइन पहुंची लेकिन मुलाकात न होने पर वे सांसद के आवास जा पहुंचीं.

तीन अक्टूबर को कोतवाली नगर पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा लगवाने के आरोप में नुमाइश कैंप निवासी रवि फुटेला, नरेश और अनिल को अरेस्ट कर जेल भेजा था. मामले में उनके तीन अन्य साथी पंकज मल्होत्रा, पंकज तनेजा और सोनी फरार चल रहे हैं. बताया जाता है कि इन तीनों ने ही हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले रखा है. लेकिन पुलिस ने इस स्टे को मानने से इनकार कर दिया. बुधवार रात इंस्पेक्टर राजेश कुमार शर्मा व एसएसआई बृजेंद्र सिंह रावत ने हमराह फोर्स के साथ पंकज मल्होत्रा, पंकज तनेजा व सोनी की तलाश में उनके घर पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान वे तीनों ही घर पर नहीं मिले. इस पर पुलिसकर्मी भड़क उठे.

VIDEO : सलमान की फिल्म पर सट्टा

उनके घर पर मौजूद महिलाओं का आरोप है कि छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों ने उनसे गालीगलौज करते हुए बदसलूकी की. इतना ही नहीं, पुलिसकर्मियों ने उनके मकान के बाहर पेंट करवा दिया कि 'यह घर चोर का है.' महिलाओं ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इंस्पेक्टर शर्मा ने बताया कि वे छापेमारी के लिए तीनों आरोपियों के घर गए तो थे लेकिन उनके घर के बाहर ऐसा कुछ भी नहीं लिखा. वहीं, इस मामले में एडिशनल एसपी सुरेंद्र दास ने बताया कि पुलिस टीम ने जहां छापेमारी की वे सभी गलत धंधों में लिप्त हैं. पुलिस को उन तीनों की तलाश है. लेकिन अगर किसी ने घर के बाहर चोर जैसी बात लिखी है तो वह पूरी तरह से गलत है. इसकी जांच की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com