NDTV Khabar

लेनिन की मूर्ति तोड़ने के मामले में पुलिस कर रही है चार लोगों से पूछताछ 

संदिग्ध लोगों से पूछताछ पर दक्षिण त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक मनचाक इप्पर ने बताया कि हमने कॉलेज स्क्वायर में लेनिन की मूर्ति गिराने के मामले में शामिल चार सदिंग्ध लोगों को पूछताछ में शामिल होने को कहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लेनिन की मूर्ति तोड़ने के मामले में पुलिस कर रही है चार लोगों से पूछताछ 

लेनिन की मूर्ति की फाइल फोटो

खास बातें

  1. त्रिपुरा पुलिस कर रही है मामले की जांच
  2. अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है
  3. पुलिस कर रही है कई सीसीटीवी फुटेज की जांच
नई दिल्ली:

त्रिपुरा में कम्युनिस्ट नेता व्लादिमीर लेनिन की मूर्ति तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में पुलिस जरूरत पड़ने पर कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ करने की बात कह रही है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ पर दक्षिण त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक मनचाक इप्पर ने बताया कि हमने कॉलेज स्क्वायर में लेनिन की मूर्ति गिराने के मामले में शामिल चार सदिंग्ध लोगों को पूछताछ में शामिल होने को कहा था. हमारी टीम फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है. हम घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: त्रिपुरा में दो दिन में दूसरी बार गिराई गई लेनिन की मूर्ति

गौरतलब है कि त्रिपुरा में पिछले दिनों हुए चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद से ही राज्य में लेनिन की मूर्तियों को गिराने की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक ऐसी ही घटना मंगलवार को भी सामने आई थी. राज्य में हो रही इस तरह की घटनाओं का दूसरी राजनीतिक पार्टियां कड़े शब्दों में निंदा कर रही है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और माकपा के नेता सीताराम येचुरी ने भी ऐसी घटनाओं को गलत बताया था.


टिप्पणियां

VIDEO: किसके निशाने पर हैं मूर्तियां.

ध्यान हो कि इस तरह की एक और घटना के सामने आने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्य के राज्यपाल और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से फोन पर बात की थी. साथ ही उनसे नई सराकर के शपथ लेने तक स्थिति पर काबू पाने के लिए भी कहा था. (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement