दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 सुपारी किलर, एक बड़े किन्नर गैंग के लीडर की हत्या का था प्लान

दिल्ली में किन्नरों के अलग अलग ग्रुप हैं,अलग अलग इलाके बंटे हुए हैं, हर ग्रुप का एक गैंग लीडर होता है, हर ग्रुप का अपना इलाका बंटा होता है जहां वो शादी समारोह से लेकर बच्चों के जन्म के बाद बधाई लेने जाते हैं.

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 सुपारी किलर, एक बड़े किन्नर गैंग के लीडर की हत्या का था प्लान

हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी देने वाले किन्नर पूजा

दिल्ली में किन्नरों के अलग अलग ग्रुप हैं,अलग अलग इलाके बंटे हुए हैं, हर ग्रुप का एक गैंग लीडर होता है, हर ग्रुप का अपना इलाका बंटा होता है जहां वो शादी समारोह से लेकर बच्चों के जन्म के बाद बधाई लेने जाते हैं. अगर वहां कोई दूसरा गैंग दाखिल हो जाये तो खूनी झड़प और हत्याएं आम बात है. दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने 2 सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है, जो 5 लाख रुपये में दक्षिणी दिल्ली के एक बड़े किन्नर गैंग के लीडर पर दूसरे किन्नर की हत्या करने आये थे.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 4 जुलाई को मैदानगढ़ी पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल कमल प्रकाश सीसीटीवी कैमरा की फुटेज देख रहे थे. तब उन्होंने देखा कि 2 लोग भाटी कला गांव के पास 2 लोग पिस्टल लिए 2 किन्नरों पर फायरिंग कर रहे हैं, वो तुरंत मौके पर पहुंचे. इसी बीच एक किन्नर जान बचाने के लिए कांस्टेबल कमल की तरफ भागा, कमल ने जान की परवाह न करते हुए हमलवारों की बाइक धक्का देकर गिरा दी जिससे वो नीचे गिर गए.

इस बीच हमलावरों ने कॉन्सटेबल कमल पर 2 बार फायरिंग करने की कोशिश की लेकिन वो बच गया, इसके बाद थाने का दूसरा स्टाफ भी आ गया और पुलिस ने अम्बेडकर नगर तक हमलवारों का पीछा किया और दोनों हमलावर मुकेश और कपिल पकड़े गए, पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्हें पिंकी नाम के एक किन्नर ने शालू और आलिया नाम के किन्नरों को मारने की सुपारी दी थी,सुपारी 5 लाख में दी गयी थी. जिसमें 20 हज़ार रुपये दे दिए गए थे,

जांच में पता चला कि करीब डेढ़ साल पहले जो अभी शिकायतकर्ता शालू है उसने पिंकी के पति की हत्या कर दी थी, इस केस में वो अभी तक जेल में थी और कुछ कुछ दिन पहले परोल पर बाहर आयी तो पूजा ने पति की हत्या का बदला लेने के लिए उस पर हमला करवा दिया. पुलिस के मुताबिक पिंकी दाक्षिणी दिल्ली की एक बड़ा किन्नर गैंग चलाती है,पहले शालू भी उसके साथ काम करती थी, लेकिन बाद में शालू अलग काम करने लगी इलाके को लेकर आपसी रंजिश में शालू ने अपने गुरु जी पिंकी के पति की हत्या कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com