NDTV Khabar

इस पुलिस अफसर की समझदारी से बिहार की एक लड़की जिस्मफरोशी के दलदल में फंसने से बची

बिहार की नाबालिग लड़की को दिल्ली के जीबी रोड के कोठे पर बेचने की कोशिश करने वाले खुद पुलिस के जाल में आ फंसे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस पुलिस अफसर की समझदारी से बिहार की एक लड़की जिस्मफरोशी के दलदल में फंसने से बची

कमला मार्केट पुलिस की गिरफ्त में लड़की को बेचने की कोशिश करने वाले आरोपी.

खास बातें

  1. वीडियो में कोठों पर लिखे फोन नंबर कोठे के मालिक के समझे
  2. फोन पर लड़की बेचने की पेशकश की, एसएचओ ने जाल में फंसा लिया
  3. सौदा दो लाख 30 हजार में तय हुआ, लड़की को लेकर आए और पकड़े गए
नई दिल्ली:

दिल्ली के कमला मार्केट थाने के एसएचओ सुनील कुमार की समझदारी से एक लड़की की जिंदगी बर्बाद होने से बच गई. उनकी कोशिश से बिहार की एक लड़की जिस्मफरोशी की अंधेरी गलियों में जाने से बच गई.

बिहार के रहने वाले अमर और रंजीत ने इंटरनेट पर जीबी रोड के कोठों के वीडियो देखे थे. उन्हीं वीडियो में एक कोठे के अंदर बोर्ड पर लिखा मोबाइल नंबर नजर आया. दोनों को लगा कि ये कोठे वालों का नंबर है. दोनों उस पर कॉल करके लड़की बेचने की डील करने लगे. दिल्ली पुलिस ने कमला मार्केट एसएचओ का सरकारी मोबाइल नंबर कोठों के अंदर दीवारों पर लिखवा रखा है. नंबर इस मकसद से लिखे गए हैं कि कोठों पर कुछ भी गलत होने पर विक्टिम सीधे एसएचओ से संपर्क कर सके. लेकिन बिहार के इन दोनों आरोपियों को ये नहीं मालूम था कि वे खुद ही जाल में फंसने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : जीबी रोड के वेश्यालयों पर दिल्ली पुलिस का छापा


जब आरोपियों का कई बार फोन आया तो एसएचओ सुनील कुमार ने खुद कोठा मालिक बनकर डील कर ली. दो सिपाहियों को सादे कपड़ों में खरीदार बनाकर भेजा गया. खरीद-फरोख्त की फाइनल रकम तय हुई और 20 हजार रुपये एडवांस दिए गए. जैसे ही आरोपी लड़की को खरीदारों के सामने लाए, पुलिस टीम ने दोनों को अरेस्ट कर लिया. लड़की को सेफ कस्टडी में ले लिया.

यह भी पढ़ें :दिल्ली : नोटबंदी के बाद अपनी बचत को लेकर असमंजस में सेक्सवर्कर

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दोनों आरोपी बिहार से लड़की को बहलाकर यहां पर लाए थे. पुलिस के मुताबिक अमर शादीशुदा है और जल्द पैसा कमाने के लालच में इसने नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसाया. उसने अपने साथी रंजीत के साथ उसे जीबी रोड पर बेचने की साजिश रच डाली.

टिप्पणियां

VIDEO : जीबी रोड सेक्स रैकेट का सरगना गिरफ्तार


आरोपियों के पहले फोन पर ही सुनील कुमार का माथा ठनक गया था, इसलिए वे कोठा मालिक बनकर ही बात करते रहे. दो लाख 30 हजार में लड़कियों का सौदा तय किया गया, 20 हजार एडवांस दिए गए और जैसे ही यह दोनों लड़की को लेकर आए पुलिस ने उन्हें धरदबोचा. फिलहाल दोनों आरोपी एक दिन की रिमांड पर हैं और लड़की को शेल्टर होम में रखा गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement