NDTV Khabar

पुणे में दर्दनाक घटना, घर में मिला आईटी पेशेवर, पत्नी और बच्चे का शव

महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुणे में दर्दनाक घटना, घर में मिला आईटी पेशेवर, पत्नी और बच्चे का शव

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुणे के बनेर इलाके में शुक्रवार को 35 वर्षीय एक आईटी पेशेवर और उसकी पत्नी अपने घर में कथित तौर पर पंखे से लटके हुए मिले और उनका पांच साल का बेटा भी मृत पाया गया. 

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को शक है कि दंपति ने आत्महत्या की है लेकिन बच्चे की मौत के बारे में वह कुछ नहीं बता पा रहे हैं. पुलिस ने मृतकों की पहचान जयेश पटेल (35) पत्नी भूमिका (30) और बेटे नक्श (5) के तौर पर की है। ये लोग मूल रूप से गुजरात के निवासी थे. 

यह भी पढ़ें - चिक्तिसकीय लापरवाही से युवक की मौत के मामले में एम्स अस्पताल को लगा यह बड़ा झटका

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (चतुरश्रृंगी) दयानंद धोम ने कहा, ‘आज सुबह काफी देर तक पटेल के दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों को शक हुआ, उन्होंने इसकी जानकारी हाउसिंग सोसायटी के अधिकारियों को दी और बाद में पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया.’ 


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी पंखे से लटके हुए मिले जबकि बच्चा फर्श पर मृत मिला. अधिकारी ने कहा, ‘यह अस्पष्ट है कि नक्श की मौत कैसे हुई और उसकी पोस्ट-मार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.’ 

VIDEO: बदमाशों से मुठभेड़, बच्चे की मौत (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement