NDTV Khabar

हनीप्रीत पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

मीडिया को देखते हुए थाने के गेट बंद कर दिए गए थे. बता दें कि मीडिया की तमाम गाड़ियां इस काफिले के पीछे पीछे लग चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीप्रीत पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम

हरियाणा पुलिस के बीच हनीप्रीत.

चंडीगढ़: 38 दिन से फरार चल रही डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट से पुलिस को 6 दिन की रिमांड मिली है और अब पुलिस इस बात के लिए पूरा जोर लगा रही है कि दंगों को लेकर उसने जो थ्योरी दी है उसे वह सही साबित करे. गुरुवार की सुबह पुलिस उसे लेकर पंचकूला के सेक्टर 23 के चंडीमंदिर थाने से लेकर सेक्टर 20 के थाने में गई. वहां कमांडो और पुलिस की व्यवस्था और गांड़ियों के बीच जिरकपुर-पटियाला रोड से होते हुए पुलिस का कारवां संगरूर के भवानीगढ़ थाने पहुंचा. वहां पर पूरा कारवां रुका. क्यों रोका इस बारे में पुलिस ने कोई कारण नहीं बताया. मीडिया को देखते हुए थाने के गेट बंद कर दिए गए थे. बता दें कि मीडिया की तमाम गाड़ियां इस काफिले के पीछे पीछे लग चुकी हैं.

उल्लेखनीय है कि संगरूर डेरा प्रेमियों का गढ़ है. हो सकता है कि पुलिस कोई लिंक जोड़ने के लिए वहां ले गई हो. अब बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस की गाड़ियां भी हनीप्रीत को ले जा रहे हरियाणा पुलिस के काफिले के साथ लग गई हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म दिलाने के बहाने गुफा में ले गया था राम रहीम, हनीप्रीत गई थी चिढ़, मॉडल ने किया खुलासा

दोपहर 11.30 बजे के करीब संगरूर से काफिला निकल गया है. हनीप्रीत और सुखदीप को पुलिस भटिंडा ले जा रही है. वहां पर उसके छिपने के ठिकाने का पता लगाया जा रहा है. सुखदीप का घर भटिंडा के पास है. अभी तक की जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने पुलिस से बचने के लिए 15 मोबाइल नंबर इस्तेमाल किए. व्हाट्सऐप कॉल की. 30 लोगों के संपर्क में रही थी. उसके पास से इंटरनेश्नल नंबर भी मिले है. अभी जांच चल रही है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 'बेटी' हनीप्रीत इन कारणों से देती रही पुलिस को चकमा

सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत के जवाबों से पुलिस संतुष्ट नहीं है. सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत एक ही सवाल के अलग अलग जवाब दे रही है.  कहां रुकी, पूछने पर अलग अलग जवाब मिले हैं. बस एक रट लगाए हुए है. मैं निर्दोष हूं. कुछ नहीं किया. यही वजह है कि पुलिस नार्को टेस्ट की मांग कर सकती है.
VIDEO:हनीप्रीत गिरफ्तार दरअसल, पंचकूला पुलिस हनीप्रीत और उसकी साथी महिला सुखदीप कौर को लेकर पंजाब गई है. वहां संगरूर जिले के भवानीगढ़ थाने में दोनों को रखा गया है. वहीं थाने के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. जीरकपुर पटियाला हाइवे से होते हुए पुलिस हनीप्रीत को लेकर भवानीगढ़ पहुंची. अब पुलिस दोनों को लेकर बठिंडा स्थित उस घर में जाएगी, जहां पर वह रुकी थी। साथ ही पुलिस को हनीप्रीत का मोबाइल भी बरामद करना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement