NDTV Khabar

पुलिस ने गुरुग्राम की महिला के अपहरण के दावे को बताया झूठा

पुलिस ने एक महिला के उस दावे को नकार दिया है जिसमें उसने कहा था कि रिश्तेदारों के साथ झगड़े के बाद उसे हथियार लिए हुए एक व्यक्ति ने अगवा कर लिया था.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस ने गुरुग्राम की महिला के अपहरण के दावे को बताया झूठा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. पुलिस ने कहा, महिला का अपहरण का दावा मनगढ़ंत
  2. शशि ने मीडिया के सामने अपहरण का किया था दावा
  3. रिश्तेदारों पर हाथापाई करने का मामला कराया दर्ज
गुरुग्राम: पुलिस ने एक महिला के उस दावे को नकार दिया है जिसमें उसने कहा था कि रिश्तेदारों के साथ झगड़े के बाद उसे हथियार लिए हुए एक व्यक्ति ने अगवा कर लिया था. शशि नाम की महिला ने दावा किया था कि रिश्तेदारों के साथ हाथापाई के बाद शनिवार को हथियार लिए हुए एक व्यक्ति ने उसे अगवा कर लिया था. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (शहर) राजीव यादव ने बताया कि महिला और उसके पिता ने अपहरण के आरोप लगा कर मीडिया के सामने मामले को गलत तरीके से पेश किया, जबकि उन्होंने अपने रिश्तेदारों के खिलाफ हाथापाई करने का मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें : नोएडा में चार लोगों ने किया युवती के अपहरण का प्रयास

5 रिश्तेदारों ने की मारपीट
उन्होंने कहा, हमें शशि  की ओर से शिकायत मिली कि उसके 5 रिश्तेदारों ने बसाई चौक के पास उसके साथ मारपीट की है. जांच के दौरान हमने उसके 5 रिश्तेदारों में से बाबू और महेंद्र को गिरफ्तार किया है. आरोपी उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि बाबू और महेंद्र अपने 3 अन्य रिश्तेदारों के साथ अपनी लापता बेटी की तलाश में शशि के घर पर आए थे. लड़की मई में अमरोहा से लापता हुई है और उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

VIDEO:  अगवा भारतीयों की रिहाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : सुषमा स्वराज



झूठा वीडियो बनाया
पुलिस अधिकारी ने बताया, उन्हें संदेह था कि लड़की को अगवा करने में शशि का हाथ हैं और इसी के चलते वह गुरुवार रात उनके घर पर आए थे. इसी बात पर उनके, शशि तथा उसके पति के बीच विवाद हो गया. इसमें उसे हल्की चोटें आईं हैं. उसके रिश्तेदार इसके बाद अमरोहा के लिए रवाना हो गए. बाद में मोटरसाइकिल सवार बॉबी कटारिया ने कथित रूप से अपना ही एक 'लाइव वीडियो'  बनाया. इसमें वह एक एसयूवी का पीछा करते हुए दिख रहा है. उसने दावा किया कि उसमें एक व्यक्ति ने शशि को अगवा कर लिया है. इसके बाद उसने वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement