Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पुलिसकर्मी और उसके साथी ने किया महिला का रेप, लिफ्ट देने के बहाने घटना को अंजाम देने का आरोप

ओडिशा के मंदिरों के शहर पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर में एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिसकर्मी और उसके साथी ने किया महिला का रेप, लिफ्ट देने के बहाने घटना को अंजाम देने का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. पुलिसकर्मी और उसके साथी ने किया महिला का रेप
  2. लिफ्ट देने के बहाने घटना को अंजाम देने का आरोप
  3. पीड़िता ने बताया- वे लोग मुझे काकटपुर ले जाने के बजाय पुरी ले गए
पुरी:

ओडिशा के मंदिरों के शहर पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर में एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार वह नीमपाड़ा शहर में एक बस अड्डे पर खड़ी थी तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक व्यक्ति ने उसे कार से उसके गंतव्य तक छोड़ने का प्रस्ताव दिया. महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस थाने के बाहर संवाददाताओं से कहा, "मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकटपुर जा रही थी. मैंने उस पर विश्वास किया और उससे लिफ्ट ले ली." महिला ने कहा कि उसके कार में बैठते ही तीन अन्य लोग कार में बैठे गए. 

आमरण अनशन करेंगी स्वाति मालीवाल, बढ़ते रेप से दुखी दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष

पीड़िता ने बताया,"वे लोग मुझे काकटपुर ले जाने के बजाय पुरी ले गए. वहां एक घर में दो लोगों ने मेरा बलात्कार किया जबकि दो अन्य बाहर से दरवाजा बंद कर के चले गए." पुरी शहर में झाड़ेश्वरी क्लब के पास स्थित पुलिस क्वार्टर में पीड़िता का कथित बलात्कार किया गया. पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का बटुआ ले लिया था जिससे एक आरोपी का फोटो-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया है. उसकी मदद से पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है.


टिप्पणियां

हैदराबाद रेप केस पर संसद में बोलीं जया बच्चन- ऐसा करने वालों की लिंचिंग कर देनी चाहिए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचाना गया आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है. पुरी पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दास ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं. पीड़िता और आरोपी कांस्टेबल को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Mahashivratri 2020: महाशिवरात्रि के दिन इस मुहूर्त पर करें महादेव की पूजा, जानिए शिवरात्रि की व्रत कथा और महत्‍व

Advertisement