NDTV Khabar

पाकिस्तान में इतालवी महिला की गला दबाकर की गई थी हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिपोर्ट में कहा गया कि चीमा की मौत स्वाभाविक नहीं बल्कि गला दबाकर की गई हत्या थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में इतालवी महिला की गला दबाकर की गई थी हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 26 वर्षीया इतालवी महिला की हत्या गला दबाकर की गई थी. इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ है. रिपोर्ट के सामने आने के बाद पुलिस ने सना चीमा के पिता , भाई और एक चाचा को गिरफ्तार किया और उनपर हत्या का आरोप लगाया है. पंजाब फॉरेंसिक और विज्ञान प्रयोगशाला ने रिपोर्ट जारी की है. इससे पता चला है कि चीमा के गर्दन की हड्डी टूटी हुई थी. रिपोर्ट में कहा गया कि चीमा की मौत स्वाभाविक नहीं बल्कि गला दबाकर की गई हत्या थी. यह घटना लाहौर से 150 किलोमीटर दूर कुंजा में हुई.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: जम्‍मू-कश्‍मीर: लश्‍कर के बड़े मॉड्यूल का भंडाफोड़, 6 आतंकी गिरफ्तार

अदालत के आदेश पर 24 अप्रैल को चीमा का शव कब्र से बाहर निकाला गया. पुलिस ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई थी. चीमा के परिवार ने उसकी मौत को स्वाभाविक बताया था और शव को 18 अप्रैल को दफना दिया. खबरों के मुताबिक, चीमा 2002 से इटली में रहती थी और वह 19 अप्रैल को वापस इटली जाने वाली थी लेकिन एक दिन पहले ही उसकी हत्या कर दी गई. वह इटली में एक व्यक्ति से शादी करना चाहती थी और उसने परिवार के भीतर ही शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. वह दो महीने पहले पाकिस्तान आई थी. (इनपुट भाषा से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement