NDTV Khabar

यूपी के हरदोई में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव

हरदोई जिले में कथित रूप से दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया.

400 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के हरदोई में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव

प्रतीकात्मक चित्र

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में कथित रूप से दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि अतरौली थाना क्षेत्र के मदारीखेड़ा गांव निवासी शिवकुमार ने करीब एक साल पहले संगीता से अदालत में शादी की थी. आरोप है कि विवाह के बाद शिवकुमार और उसके घर के लोगों ने दहेज की मांग शुरू कर दी. वादी पक्ष का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी करने में असमर्थ होने पर शिवकुमार और ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर संगीता को पीट पीटकर मार डाला और उसका शव घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों में फेंक दिया. उन्होंने बताया कि शनिवार को जब ग्रमीणों की नजर शव पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें : लग्जरी कार में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. महिला सात माह की गर्भवती थी. इस मामले में संगीता के बड़े बहनोई गोविंद ने शिवकुमार सहित ससुराल पक्ष के छह सदस्यों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है.

VIDEO : पति ने कार में की पत्नी की हत्या
पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement