NDTV Khabar

रेप से बचने के लिए प्रेग्‍नेंट महिला ने चलती कार से लगाई छलांग, सात साल की बेटी के सामने हुई दर्दनाक मौत

बेटे के सामने ही आरोपियों ने की थी महिला से छेड़छाड़, आरोपी महिला से करना चाहते थे रेप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेप से बचने के लिए प्रेग्‍नेंट महिला ने चलती कार से लगाई छलांग,  सात साल की बेटी के सामने हुई दर्दनाक मौत

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. महिला ने ली थी घर पहुंचने के लिए वैन चालक से लिफ्ट
  2. फेरी में कपड़े बेचने का काम करती थी महिला
  3. पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश
नई दिल्ली: छेड़छाड़ से बचने के लिए एक गर्भवती महिला को चलती कार से छलांग लगानी पड़ी. घटना में महिला की दर्दनाक मौक हो गई. दिल-दहलाने वाली यह घटना तेलंगाना में हुई है. पुलिस के अनुसार घटना हैदराबाद-नागपुर हाई-वे संख्या 44 पर रावेली गांव के पास हुई. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान कलावती के रूप में की है. हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार घटना के समय कलावती अपनी सात वर्षीय बेटी के साथ अपने घर लौट रही थी. वह फेरी में कपड़े बेचती थी.

यह भी पढ़ें: रेप पीड़िता की चुप्पी संबंध बनाने की सहमति का सबूत नहीं : हाईकोर्ट

घटना वाले दिन वह हैदराबाद से अपने घर लौटने के लिए  निकली थी लेकिन स्टेट ट्रांसपोर्ट की आखिरी बस छूटने की वजह से उसे वैन चालक से लिफ्ट मांगनी पड़ी. कलावती और उसकी बच्ची को अकेला पाकर आरोपी युवकों ने उसके साथ वैन में छेड़छाड़ शुरू कर दी. आखिरकार आरोपियों के छेड़छाड़ से तंग आकर कलावती ने चलती कार से छलांग लगा दी. कलावती के वैन से कूदने के बाद आरोपियों ने उसकी बेटी को भी कार से उतार दिया और मौके से फरार हो गए.बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने इस मामले में जब मृतक महिला की  बेटी से पूछताछ की तो पता चला कि घटना में वैन का चालक और उसका सहयोगी शामिल था. उन्होंने पहले कलावती के साथ बदसलूकी की और बाद में उसके साथ रेप करने की भी कोशिश की. आरोपियों की हरकतों से तंग आकर ही कलावती ने कार से छलांग      लगा दी.

टिप्पणियां
VIDEO: महिला से हुआ रेप आरोपी फरार


पुलिस के अनुसार कलावती सात महीने की गर्भवती थी.पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार अभी आरोपियों की तलाश कर रही है.   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement