NDTV Khabar

यूपी के मथुरा में शनिदेव मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या

जिस पुजारी की हत्या की गई है वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और यहां 15 सालों से पुजारी के रूप में काम कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के मथुरा में शनिदेव मंदिर के पुजारी की बेरहमी से हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

मथुरा: यूपी के मथुरा जिले में एक मंदिर के पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हमलावरों का अभी कोई सुराग नहीं मिला है. जिस पुजारी की हत्या की गई है वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और यहां 15 सालों से पुजारी के रूप में काम कर रहे थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद जमीन के विवाद में साधु की हत्या की गई है. कहा जा रहा है कि मंदिर की जमीन को लेकर गांव के कुछ लोगों से पुजारी का विवाद चल रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) स्वप्निल ममगाई ने बताया कि मांट-वृंदावन रोड पर ग्राम पंचायत डांगौली के मजरा बुर्जा में बाबा रामदास (65) करीब 15 वर्ष से गांव के बाहरी इलाके में शनिदेव मंदिर पर पूजा-सेवा का कार्य करते थे. रविवार की रात अज्ञात लोगों ने चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी. हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू घटनास्थल के पास मिला है.

यह भी पढ़ें : मथुरा : रूस की युवती से रेप के आरोप में बैंक मैनेजर गिरफ्तार, फेसबुक के जरिये हुई थी दोस्ती

टिप्पणियां
एसएसपी ने कहा कि ऐसा लगता है कि पुजारी रात में दूध गरम कर रहे थे, उसी दौरान उनकी हत्या की गई. सोमवार सुबह पूजा करने मंदिर पहुंचे लोगों ने पुजारी की लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी. बदमाश आश्रम से बाइक और मोबाइल सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए.

VIDEO : अलवर में गोरक्षा के नाम पर एक और हत्या का आरोप
एसएसपी के अनुसार, गांव वालों द्वारा इस घटना के पीछे जमीनी विवाद की आशंका जताई गई है. ऐसा हुआ तो हत्यारे संभवत: इसी गांव के निवासी हो सकते हैं. (इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement