NDTV Khabar

महाराष्ट्र : छात्राओं द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत के बाद प्रधानाचार्य ने की आत्महत्या

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्रधानाचार्य ने दो छात्राओं द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई छेड़छाड़ की शिकायत के बाद आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : छात्राओं द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत के बाद प्रधानाचार्य ने की आत्महत्या

छात्राओं के आरोप पर एक संगठन के लोगों ने प्रधानाचार्य के मुंह पर कालिख पोत दी (प्रतीकात्मक चित्र)

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्रधानाचार्य ने दो छात्राओं द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई छेड़छाड़ की शिकायत के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि शनिवार की शिकायत के बाद एक संगठन के कुछ सदस्य स्कूल पहुंचे और उन्होंने प्रधानाचार्य के मुंह पर कालिख पोत दी.

सांगोला पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक हारून शेख ने कहा कि सांगोला के न्यू इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रधानाचार्य दिलीप खडतरने गर्मियों की छुट्टियों के दौरान स्कूल में अतिरिक्त कक्षाएं लेते थे. दो लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि इन कक्षाओं के दौरान प्रधानाचार्य उनसे छेड़खानी करते हैं.

पुलिस ने बताया कि लड़कियों की शिकायत पर एक संगठन के कुछ सदस्य स्कूल पहुंचे और उन्होंने खडतरने के चेहरे पर कालिख पोत दी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले प्रधानाचार्य स्कूल से निकल गए. उन्होंने स्कूल में कुछ लोगों को सूचना दी कि वह पुलिस थाने जा रहे हैं लेकिन वह वहां गए. उन्होंने पंढारपुर शहर में एक इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. प्रधानाचार्य के परिजनों ने संगठन के नौ सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच चल रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement