शीना की हत्या से पहले लाश को ठिकाने लगाने की जगह तलाशती रही थी इंद्राणी मुखर्जी

पूर्व कार चालक श्यामवर राय ने शीना हत्याकांड से जुड़ी सनसनीखेज जानकारी का खुलासा किया

शीना की हत्या से पहले लाश को ठिकाने लगाने की जगह तलाशती रही थी इंद्राणी मुखर्जी

इंद्राणी मुखर्जी ने शीना की हत्या से पहले उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए कई दिन तक किसी सही जगह की तलाश की थी.

खास बातें

  • इंद्राणी शीना के भाई मिखाइल को भी मार डालना चाहती थी
  • राय से लोनावला तथा मुंबई के पास जगह तलाशने को कहा था
  • लोनावला तथा मुंबई के पास शवों को ठिकाने लगाना चाहती थी
मुंबई:

अपनी बेटी शीना बोरा की सनसनीखेज हत्या के मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना की हत्या से पहले उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए कई दिन तक किसी ‘‘सही जगह’’ की तलाश की थी. इंद्राणी के पूर्व कार चालक श्यामवर राय ने शहर की एक अदालत में शुक्रवार को यह जानकारी दी.

राय को पिछले साल जून में सरकारी गवाह बनाया गया था. उसने हत्या से संबंधित सनसनीखेज ब्यौरे देते हुए कहा कि इंद्राणी शीना के भाई मिखाइल को भी मार डालना चाहती थी.

विशेष सीबीआई अभियोजक कविता पाटिल द्वारा की गई जिरह के दौरान राय ने कहा कि मार्च, 2012 में जब इंद्राणी देश से बाहर थीं, उन्होंने ऑनलाइन वीडियो चैट सेवा ‘स्काइप’ के जरिए उससे कहा था कि वह शीना और मिखाइल की जान लेना चाहती है. दोनों इंद्राणी के पहले संबंध से जन्मे बच्चे थे.

राय ने दावा किया, ‘‘इंद्राणी ने कहा कि वह मेरे बच्चों की देखरेख, उनकी पढ़ाई तथा परिवार के चिकित्सा संबंधी व्यय का जिम्मा संभाल लेगी और (मेरे मदद करने पर) मुझे स्थायी नौकरी दी जाएगी.’’ उसने कहा कि अप्रैल, 2012 में इंद्राणी ने उससे हत्या के बाद दोनों के शव को ठिकाने लगाने के लिए लोनावला तथा मुंबई के पास जगह तलाशने को कहा. इसके अगले दिन वह इंद्राणी को लेने हवाईअड्डा गया और लौटते समय इंद्राणी ने उससे कहा कि वह दो दिन में शीना तथा मिखाइल को मारना चाहती है.

इंद्राणी शवों को ठिकाने लगाने के लिए जगहों की तलाश के लिए राय के साथ गयी. खंडाला (लोनावला के पास) एक जगह पर रुककर उन्होंने कहा, ‘‘यह जगह मिखाइल के लिए ठीक रहेगी.’’ खोपोली में एक दूसरी जगह को देखकर उन्होंने कहा कि वह जगह शीना के लिए ठीक होगी.

VIDEO : हत्या की गुत्थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद इंद्राणी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से अंग्रेजी में फोन पर बात की और कहा, ‘‘यह सही जगह है.’’
(इनपुट एजेंसी से)