पटना में प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई फिरौती, पुलिस तलाश में जुटी

रौनक कल सुबह बहन के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकला था. रास्ते में बहन ने कहा कि उसकी कॉपी में छूट गई है इस पर रौनक ने उससे स्कूल जाने के लिए और खुद कॉपी वापस लेने चला गया.

पटना में प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण कर मांगी गई फिरौती, पुलिस तलाश में जुटी

फाइल फोटो

पटना:

बदमाशों ने  पटना  के एक प्रॉपर्टी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक (16) का अपहरण कर मोबाइल पर  फिरौती मांगी है. ये घटना राजधानी के अगमकुआं थाना इलाके की है. रौनक कल सुबह बहन के साथ स्कूल जाने के लिए घर से निकला था.  रास्ते में बहन ने कहा कि उसकी कॉपी में छूट गई है इस पर रौनक ने उससे स्कूल जाने के लिए और खुद कॉपी वापस लेने चला गया. जब वो कॉपी लेकर स्कूल जाने के लिए निकला, इसी बीच बाइक से आए अपराधियों ने उसे अपने साथ बैठा लिया और लेकर फरार हो गए. 

बिहार के छपरा में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

आपको बता दें कि प्रॉपर्टी डीलर सुधीर कुमार धनुकी मोड़ के पास श्यामा कुंज निवास में अपने परिवार के साथ रहते हैं. रौनक पटना के कुम्हरार में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक रौनक को बाइक पर जाते हुए उसकी बहन की एक दोस्त ने देख लिया था.  उसी ने स्कूल पहुंचने पर रौनक को बाइक से जाते हुए देखने की बात बताई.  मामले का खुलासा तब हुआ जब रौनक के पिता से मोबाईल पर अपराधियों ने फिरौती की डिमांड की. 

वीडियो : इंजीनियर का अपहरण कर शादी

इधर मामले को लेकर पटना के अगमकुआं थाना में रौनक के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. सिटी एसपी विशाल शर्मा ने खुद पूरे मामले की छानबीन में लगे हैं. अब तक पुलिस को कोई विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com