NDTV Khabar

दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल : अंधेरी रात में साइको किलर ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा के पलवल में सेना में लेफ्टिनेंट रहे एक शख्स ने महज 2 घन्टे के अंदर अलग-अलग जगहों पर 6 लोगों की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल : अंधेरी रात में साइको किलर ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

6 लोगों को मारने वाले साइको किलर की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद

खास बातें

  1. एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल.
  2. सेना में लेफ्टिनेंट रहा है ये साइको किलर.
  3. साइको किलर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है.
पलवल: हरियाणा के पलवल में सेना में लेफ्टिनेंट रहे एक शख्स ने महज 2 घन्टे के अंदर अलग-अलग जगहों पर 6 लोगों की हत्या कर दी. गिरफ्तार हुए इस साइको किलर की हालत भी गंभीर है. दरअसल, मंगलवार रात करीब 2 बजे जब शख्स अपने हाथ में ये लोहे की रॉड लेकर निकला तो उसे रास्ते में जो दिखा उसका कत्ल करता गया. सभी के सिर पर वार किए गए और वो भी लोहे की रॉड से. सीसीटीवी की ये तस्वीरें पलवल हॉस्पिटल की हैं, जहां यह कातिल शख्स 2 बजकर 37 मिनट पर दाखिल हुआ और आईसीयू के बाहर सो रही 35 साल की महिला अंजुम की रॉड मारकर हत्या कर दी. अंजुम अपनी देवरानी की डिलीवरी के लिए आई थी. 

अंजुम के रिश्तेदारों के मुताबिक, हत्या करने के बाद आरोपी 5 मिनट तक बाथरूम में रहा और उसके बाद हाथ मे रॉड लिए आराम से निकल गया. उसे न तो गार्ड ने पकड़ा न ही अस्पताल में मौजूद लोगों ने. अंजुम के परिवार वालों के मुताबिक, अगर आरोपी को यहीं पकड़ लिया जाता तो वो 5 और हत्याएं नहीं कर पाता. पहली हत्या करने के बाद आरोपी पलवल अस्पताल से निकला और फिर उसने 1 किलोमीटर के दायरे में ताबड़तोड़ 5 और हत्याओं को 2 घन्टे में अंजाम दे डाला.

यह भी पढ़ें - दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल, रॉड से पीट-पीटकर की सभी हत्याएं, हाई अलर्ट घोषित

पलवल हॉस्पिटल के बाद उसने दूसरी हत्या मोती कॉलोनी पार्क के पास 35 साल के चौकीदार मुंशीराम के रूप में की. तीसरी हत्या के रूप में रसूलपुर रोड पर 50 साल के चौकीदार सीताराम की हुई. चौथा कत्ल पुराने सोहना रोड पर 42 साल के चौकीदार सुभाष का हुआ.  पांचवीं हत्या रसूलपुर चौक पर 45 साल के दूध प्लांट में काम करने वाले खेमचंद की हुई और छठी हत्या सिटी थाने के पास एक 50 साल के भिखारी की हुई. 

मृतक सीताराम के बेटे के मुताबिक, उसके पिता आग ताप रहे थे तभी आरोपी ने रॉड से सर पर हमला कर दिया और पैरों में भी रॉड मारे. 6 क़त्ल की वारदातों को अंजाम देने के बाद आरोपी नरेश पलवल की आदर्श कॉलोनी में अपने ससुराल पहुंचा. ससुराल का दरवाजा बंद होने की वजह से वो ससुराल के बगल वाले घर में पहुंचा. वहां पर दरवाजे पर रॉड मारने लगा, तब उस घर से एक शख्स बाहर निकला तो इस सनकी ने उस पर भी हमला कर दिया. उसने दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन तब तक वो फिर से फरार हो गया था और बगल वाली गली में जाकर हंगामा करने लगा. पुलिस तुरंत वहां पहुंची और जब इसे पकड़ने की कोशिश की गई तो इसने पुलिस पर भी हमला कर दिया. लेकिन पुलिस ने जैसे-तैसे इसे पकड़ा. इस बीच आरोपी हत्यारे को भी गंभीर चोटें आईं.

यह भी पढ़ें: नौकर को हटाने पर विवाद के बाद पुत्र ने की समाजसेवी मां-बाप की हत्या

एनडीटीवी ने जब इस सनकी के ससुर से बात की तो उन्होंने कैमेरे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. लेकिन उन्होंने बताया कि शादी के कुछ समय बाद से ही ये अपनी पत्नी को परेशान करने लगा था. एक साल बाद बेटा हुआ उसके बाद भी इसका बर्ताव नही बदला. ये लगातार अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. यही वजह थी कि उसकी पत्नी इससे अलग अपने घर मे रह रही थी. 29 तारीख को ये अपने ससुराल आया था. वहां इसके ससुराल वालों ने इसे बहुत समझाने की कोशिश की कि ये ऐसा ना किया करे लेकिन ये वहां से चला गया.

रिवाड़ी रेंज के आईजी डॉ सी संवासिब रॉव के मुताबिक, 'हमें हॉस्पिटल की सीसीटीवी से आरोपी की तस्वीर मिली. उसे हमने सभी गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों से तुरंत शेयर की. हाई अलर्ट घोषित करने के बाद जो लोग शहर में घरों से बाहर थे उन्हें अंदर किया. लेकिन कोहरा बहुत ज्यादा था और वो पैदल भी था, जिससे थोड़ी सी मुश्किल हुई. लेकिन बाद में हमने उसे पकड़ लिया.'

यह भी पढ़ें - पलवल : पत्नी की मिलीभगत से 13 वर्षीय किशोरी से बलात्कार करने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार, पत्नी फरार

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 2003 में सेना में लेफ्टिनेंट के पद से मेडिकल ग्राउंड पर वीआरएस ले लिया था और 2006 वो भिवानी में कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात था. 29 दिसम्बर से वो अपने दफ्तर भी नहीं गया था. वहीं आरोपी के ससुरवालों का कहना है कि वो एक सनकी इंसान है, जो हमेशा अपने पड़ोसियों और पत्नी से मारपीट करता रहता था. इसलिए उसकी पत्नी अपने 2 बच्चों के साथ अलग रह रही थी. फिलहाल, आरोपी की हालत गंभीर है और उसका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है.

VIDEO: एक ही रात में 6 हत्याओं से दहला पलवल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement