NDTV Khabar

पंजाबी फिल्म का ड्रग कनेक्शन! प्रोड्यूसर निकला सप्लायर, दिल्ली में गिरफ्तार

138 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी फिल्म का ड्रग कनेक्शन! प्रोड्यूसर निकला सप्लायर, दिल्ली में गिरफ्तार

पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर यादविंदर सिंह बसराव को ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई: मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने पंजाबी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को मुंबई में ड्रग बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा फरवरी महीने में पकड़े गए एनसीपी नेता से पूछताछ के बाद हुआ. करीब महीने भर की मेहनत के बाद पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर यादविंदर सिंह बसराव उर्फ पिकी उर्फ पाजी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक यादविंदर की 'पिंकी फिल्म्स' के नाम से प्रोडक्शन कंपनी है. यादविंदर साल 2007 में गुरदास मान, गुलशन ग्रोवर और ओम पुरी अभिनीत पंजाबी फिल्म 'यारियां' बना चुके हैं. अभी 'शेर का पंजा' फिल्म पर काम भी चल रहा है. लेकिन फिल्म की कहानी पूरी होने के पहले ही खुद यादविंदर की असली कहानी सामने आ गई.अब मुंबई में एक स्थानीय एनसीपी नेता सुनील धुतिया की गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि यादविंदर बड़े ड्रग सप्लायर हैं.

मुंबई पुलिस प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया कि 'यादविंदर के पास से ड्रग बरामद हुई है. हम पता करने की कोशिश में हैं कि वह ड्रग कहां से लाता था और किस-किस को सप्लाई करता था.' यादविंदर के  बारे में पता चला है कि उसके पास कनाडा की भी नागरिकता है और वहां भी उसका एक परिवार है. मूल रूप से पंजाब का रहने वाला यादविंदर मुंबई, दिल्ली और चेन्नई में अक्सर होटलों में ही ठहरता था.

फरवरी में ड्रग के साथ पकड़े गे सुनील धुतिया ने पुलिस को बताया है कि यादविंदर से उसकी मुलाकात कूरियर दफ्तर में हुई थी. बाद में दोनों मिलकर नशे के काले कारोबार में शामिल हो गए.

खास बात है कि  मुंबई में अभी तक नशे के सौदागरों के कई नेटवर्क उजागर हुए हैं लेकिन यह ऐसा पहला नेटवर्क है जिसमें नेता के साथ फिल्मी कनेक्शन है. हालांकि इस गिरोह का मास्टरमाइंड अब भी गिरफ्त से बाहर है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement