NDTV Khabar

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमला, घटना के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने गायक और उनके दोस्त कुलवंत सिंह पर छह गोलियां चलाईं. साथ ही, उन्होंने बताया कि गायक अब खतरे से बाहर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमला, घटना के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा.

चंडीगढ़:

पंजाबी गायक परमीश वर्मा और उनके दोस्त को शुक्रवार रात मोहाली में कार सवार करीब पांच अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि हमले के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उन्हें मामले में कुछ सुराग मिले हैं. 'गल नी कडनी' गाने से मशहूर हुए परमीश को मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने गायक और उनके दोस्त कुलवंत सिंह पर छह गोलियां चलाईं. साथ ही, उन्होंने बताया कि गायक अब खतरे से बाहर हैं. इस बीच, एक फेसबुक पेज पर कहा गया है कि गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने गायक पर गोली चलाई. एक यूजर ने दावा किया कि यह पेज गैंगेस्टर का है.

टिप्पणियां

पोस्ट में लिखा गया है, 'मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलाई. देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज तुम पकड़े गए.' गौरतलब है कि चंडीगढ़ में पिछले साल एक सरपंच की हत्या के मामले में दिलप्रीत आरोपी है. मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने इस पोस्ट के बारे में कहा, 'हमें इसकी जानकारी आज मिली. जांच जारी है.'


पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास समेत आईपीसी की संबद्ध धाराओं और आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग और सीसीटीवी फुटेज मिली है. घटना के बाद पुलिस ने मोहाली में चौकसी बढ़ा दी है और वाहनों की तलाशी लेनी शुरू कर दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement