राजस्थान: शख्स ने पत्नी की कैंची से गोदकर की हत्या, लाश के पास बैठकर खेलता रहा वीडियो गेम

जोधपुर की बीजेएस कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी पत्नी को कथित रूप से कैंची से गोद डाला और फिर खुद ही पुलिस और अपने ससुराल वालों को इत्तिला दी.

राजस्थान: शख्स ने पत्नी की कैंची से गोदकर की हत्या, लाश के पास बैठकर खेलता रहा वीडियो गेम

Rajasthan में दिल दहला देने वाली वारदात

जोधपुर:

जोधपुर की बीजेएस कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी पत्नी को कथित रूप से कैंची से गोद डाला और फिर खुद ही पुलिस और अपने ससुराल वालों को इत्तिला दी. यह जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को दी. पुलिस के मुताबिक, रविवार रात को दंपति की किसी बात पर ज़ोरदार बहस हुई, और उसी दौरान गुस्से में 35-वर्षीय विक्रम सिंह ने अपनी पत्नी शिवकंवर (30 वर्ष) का कत्ल कर डाला.

Read Also: VIDEO : शादी वाले दिन दुल्हन हुई कोविड पॉजिटिव, PPE किट पहनकर लिए सात फेरे

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, शिवकंवर खून से लथपथ हालत में पड़ी था, और विक्रम उसी के पास बैठकर अपने मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेल रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कैलाशदान ने बताया कि शिवकंवर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, दंपति में अक्सर झगड़े होते थे, क्योंकि विक्रम सिंह बेरोज़गार था.पुलिस का कहना है, "आरोपी कुछ नहीं करता था, जबकि उसकी पत्नी घर पर ही सिलाई का काम किया करती थी..."

Read Also: जयपुर के आमेर महल में हाथी की सवारी फिर से शुरू


वारदात के दिन विक्रम ने गुस्से में आकर कैमची उठाई और पत्नी पर कई वार किए. पुलिस अधिकारी ने बताया, "जब हम घटनास्थल पर पहुंचे, हमने आरोपी को अपने फोन पर वीडियो गेम खेलते हुए पाया, और उसके चेहरे पर अफसोस के कोई भाव नहीं थे..."अधिकारी के मुताबिक, दंपति की दो संतान हैं, जिनमें से कोई भी वारदात के समय घर पर मौजूद नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: डेंटिस्ट की हत्या का आरोपी गिरफ्तार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)