NDTV Khabar

आर्मी के जवान ने चाकू घोंपकर पत्नी की जान ली, घरेलू विवाद में हत्या की आशंका

सेना के जवान देशपाल अठावले ने अपनी पत्नी मनीषा अठावले की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी, उसके दो छोटे बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आर्मी के जवान ने चाकू घोंपकर पत्नी की जान ली, घरेलू विवाद में हत्या की आशंका

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. महाराष्ट्र के अमरावती जिले का रहने वाला है देशपाल
  2. हत्या करने के बाद फरार हो गया आरोपी जवान
  3. हत्या का कारण पता नहीं चल सका, विवाद की आशंका
रांची:

रांची शहर के खेलगांव थाना क्षेत्र में रहने वाले आर्मी के एक जवान ने घरेलू विवाद में चाकू मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुबह में जवान देशपाल अठावले ने अपनी पत्नी मनीषा अठावले की बड़ी बेरहमी से चाकू से मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी दोपहर में मिली. बताया जा रहा है कि आरोपी जवान महाराष्ट्र के अमरावती जिले का रहने वाला है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस आरोपी जवान की गिरफ्तारी की कोशिश में है. अठावले दंपती के दो छोटे बच्चे हैं. घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. जानकारी के अनुसार, घरेलू विवाद के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि हत्या के पीछे मुख्य कारण क्या था, आरोपी जवान की गिरफ्तारी के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा.

टिप्पणियां

अपनी पत्नी को चाकू मारने के बाद आरोपी जवान देशपाल अठावले फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की. पुलिस का कहना है कि महिला के परिजन महाराष्ट्र से आ रहे हैं, जिसके बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी.


उसके दोनों बच्चे काफी छोटे हैं, इसलिए उनसे कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस आरोपी जवान की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement