मेरठ में 7वीं की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया 

उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में 7वीं कक्षा की एक दलित छात्रा को पांच युवकों द्वारा अगवा करके दुष्कर्म किए जाने और इस वारदात का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है.

मेरठ में 7वीं की छात्रा का अपहरण के बाद रेप, आरोपियों ने वीडियो भी बनाया 

प्रतीकात्मक फोटो.

मेरठ:

उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में 7वीं कक्षा की एक दलित छात्रा को पांच युवकों द्वारा अगवा करके दुष्कर्म किए जाने और इस वारदात का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया 12 साल की दलित बालिका के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है कि 19 जुलाई को स्कूल जाते समय छात्रा का सरधना रोड से मन्नू (19) ने अपने चार दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें : गुजरात : ब्वॉयफ्रेंड पर हमला करने के बाद महिला का अपहरण, बलात्कार 

उन्होंने बताया कि मन्नू ने एक होटल में ले जाकर उससे रेप किया, जबकि उसके दोस्तों सचिन, प्रवीण, सतेन्द्र और रवि ने मोबाइल से इस वारदात का वीडियो बनाया. बाद में छात्रा को बेहोशी की हालत में हाईवे पर वे फेंककर फरार हो गए. बताया गया कि आरोपी विडियो क्लिप वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिसके चलते एक सप्ताह तक छात्रा ने मुंह नहीं खोला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : पुणे में एक साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

स्कूल से अनुपस्थित रहने पर स्कूल प्रशासन ने बुधवार को छात्रा के परिजनों को फोन किया. तब जाकर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. दीपक शर्मा के अनुसार शिकायतर के आधार पर आरोपी मन्नू पर दुष्कर्म और अन्य सभी आरोपियों पर छेड़खानी, अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)