NDTV Khabar

झारखंड : नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

झारखंड के पाकुड़ में रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड : नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची: झारखंड के पाकुड़ जिले में लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के फुलपहाड़ी गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, फुलपहाड़ी गांव के निवासी रामदेव ठाकुर की 13 वर्षीय बेटी छोटी कुमारी सोमवार सुबह से ही घर से गायब थी. परिजनों द्वारा आस-पास के गांव में काफी खोज-बीन के बाद भी नहीं मिली थी. 

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर : 13 साल की लड़की के साथ रेप का मामला पुलिस में दर्ज

मंगलवार को गाय चरानेवाले कुछ चरवाहा दातुन तोड़ने फुलपहाड़ी जंगल में लगभग दो बजे के समय गये तो पेड़ के नीचे लाश देखते ही हैरान रह गये. इसके बाद इन चरवाहों ने गांव में आकर सूचना दिया. सूचना मिलते ही आस-पास में घटना की जानकारी सब जगह फैल गई. ग्रामीणो ने लाश के पास आकर लाश की शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दिया.

लाश की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी घटना बिमल सिंह घटनास्थल पर पहुचे और घटना की जांच में जुटे गये. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म कर हत्या का लग रहा है. दुष्कर्म कर हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ श्रवण कुमार इंस्पेक्टर रामचन्द्र राम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें - खुले में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़ित ने फांसी लगाकर दे दी जान

टिप्पणियां
परिजन एवं ग्रामीण पुलिस को घटनास्थल से लाश को उठाने नहीं दे रही है. वे पुलिस से खोजी कुत्ते से मामले की जांच करवाने की मांग कर रहे है. 

VIDEO : लखनऊ में 16 साल की लड़की से दो बार रेप


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement