NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल में दिव्यांग लड़की से बलात्कार, मौत 

अधिकारी ने कहा कि लड़की को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बलात्कार की पुष्टि की और उसे उलुबेरिया उप मंडल अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन लड़की ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल में दिव्यांग लड़की से बलात्कार, मौत 

प्रतीकात्मक चित्र

कोलकाता: हावड़ा जिले के सिमुलिया में 10 वर्षीय दिव्यांग लड़की से सोमवार को रेप का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. पुलिस  के अनुसार यह घटना शुक्रवार की है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मूक बधिर लड़की से सोमवार को श्यामपुर पुलिस थानाक्षेत्र स्थित उसके आवास के पास एक शौचालय में रेप किया गया. अधिकारी ने कहा कि लड़की को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बलात्कार की पुष्टि की और उसे उलुबेरिया उप मंडल अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन लड़की ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में 13 साल की लड़की की बलात्कार के बाद हत्या

उन्होंने बताया कि 18 वर्षीय आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे उलुबेरिया की अदालत में पेश किया गया जिसने उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में रेप की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले निर्भया कांड की तरह ही पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जमीन विवाद में एक महिला के कथित रिश्तेदार ने उससे बलात्कार किया और उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी.

यह भी पढ़ें: कोलकाता : रेप के बाद 2 लड़कियों ने जान देने की कोशिश की, 1 की मौत

टिप्पणियां
पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. महिला को जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि धूपगुड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक तालाब के पास महिला के साथ शनिवार रात कथित तौर पर उसके एक रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार आरोपी ने जमीन विवाद सुलझाने के नाम पर उसे घर से बाहर बुलाया, फिर उससे बलात्कार किया और निजी अंगों में लोहे की रॉड डालकर उसे यातनांए दीं. उसने बताया कि आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था पर उसने कुछ नहीं किया.

VIDEO: गैंगरेप पीड़िता ने कोलकाता छोड़ा.

पुलिस ने बताया कि एक रिक्शा चालक ने महिला को देखा और उसे घर पहुंचाया. पीड़िता को रविवार सुबह धूपगुड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था. पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसके साथ मौजूद अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement