NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल: महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई आग, पीड़िता ने खींचकर उसे भी किया आग के हवाले

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे आग के हवाले करने वाले व्यक्ति की दर्दनाक मौत.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल: महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई आग, पीड़िता ने खींचकर उसे भी किया आग के हवाले

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई आग
  2. पीड़िता ने खींचकर उसे भी किया आग के हवाले
  3. पश्चिम बंगाल के मालदा की है घटना
मालदा:

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे आग के हवाले करने वाले व्यक्ति की जलकर तब मौत हो गई, जब उक्त महिला ने हिम्मत दिखाते हुये उसे अपनी ओर आग की लपटों में खींच लिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि इस महिला का अब मालदा मेडिकल कॉलेज एडं हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. महिला का दावा है कि आरोपी व्यक्ति अक्सर उसे परेशान करता था और सोमवार को वह उस समय उसके घर में घुस आया जब कोई नहीं था. 

दिल्ली : युवती की गैंगरेप के बाद हत्या, शव बैग में डालकर फेंका; चार आरोपी गिरफ्तार

वैधव्य जीवन बिता रही इस महिला ने कहा कि इस आदमी ने उसके साथ बलात्कार किया और आग के हवाले कर दिया. ऐसे में महिला ने उसे कसकर पकड़ लिया. जब पड़ोसियों ने उसके घर से धुंआ उठता देखा तो वे उसके घर पहुंचे और पाया वे दोनों आग की लपटों से घिरे हुये हैं. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां आरोपी व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पश्चिम बंगाल में पहले भी कई बार रेप की घटनाएं घट चुकी हैं


उत्तर प्रदेश: पड़ोसी ने 16 साल की लड़की से किया रेप फिर जिंदा जलाया


बीते साल हावड़ा जिले के सिमुलिया में 10 वर्षीय दिव्यांग लड़की से  रेप का मामला सामने आया था. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा था कि मूक बधिर लड़की से श्यामपुर पुलिस थानाक्षेत्र स्थित उसके आवास के पास एक शौचालय में रेप किया गया. अधिकारी ने कहा था कि लड़की को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बलात्कार की पुष्टि की और उसे उलुबेरिया उप मंडल अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन लड़की ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

टिप्पणियां

VIDEO: बच्चियों से रेप फिर हत्याएं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement