NDTV Khabar

मेघालय में मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के साथ दो माह तक दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार पीड़िता के साथ पिछले दो माह से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया जा रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेघालय में मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के साथ दो माह तक दुष्कर्म

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: मेघालय के उत्तर गारो हिल्स जिले में मानसिक रूप से विक्षिप्त 13 साल की एक लड़की के साथ 10 लोगों द्वारा दो महीने तक कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि लड़की के परिजन ने कल रेसुबेलपारा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जबकि एक फरार हो गया है. आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं. पुलिस के अनुसार पीड़िता के साथ पिछले दो माह से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया जा रहा था. एक आरोपी की पत्नी ने घटना को देख गांव के बुजुर्गों को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: शिलांग में भड़की हिंसा पर केंद्रीय मंत्री अहीर ने कहा, जल्द हालात सामान्य होंगे

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि सरपंचों ने लड़की के परिजन को समझौते में लिए 25 जुलाई को बैठक के लिए बुलाया लेकिन परिजन नहीं माने और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. रेसुबेलापरा पुलिस थाने के क्षेत्र निरीक्षक जी के संगमा ने बताया कि ऐसा लगता है कि आरोपियों ने गांव में अनेक स्थानों पर अनेकों बार बारी बारी से दुष्कर्म किया. आरोपियों ने गांव में बैठक के दौरान अपना जुर्म स्वीकार किया है.

VIDEO: मछली के आयाद पर लगी रोक.

वहीं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने घटना को दबाने के लिए ग्रामीणों की निंदा की. सामाजिक कार्यकर्ता जी सी मराक ने कहा कि 13 साल की लड़की के साथ हुए जघन्य अपराध को छिपाने के लिए गांववालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. अपराधियों ने जो किया उसके लिए कोई समझौता नहीं हो सकता और ऐसा करने का प्रयास करने के लिए बुजुर्गों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement