नोएडा : युवती ने बेहोश कर चलती कार में रेप का आरोप लगाया

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अनवीश दीक्षित ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाली युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है.

नोएडा : युवती ने बेहोश कर चलती कार में रेप का आरोप लगाया

युवती ने चलती कार में रेप का आरोप लगाया

खास बातें

  • युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है
  • किराये का मकान ढूंढने के लिए आई थी
  • मुंह पर नशीले पदार्थ का रूमाल रखकर बेहोश किया
नोएडा:

नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक युवती ने एक व्यक्ति पर उसे बेहोश कर चलती कार में उससे कथित बलात्कार करने का आरोप लगाया है. थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अनवीश दीक्षित ने बताया कि मामूरा गांव में रहने वाली युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है. उसका आरोप है कि 29 नवंबर वर्ष 2015 को वह किराये का मकान ढूंढने के लिए पर्थला गांव के रहने वाले जयवीर यादव के यहां गई थी. उस समय उसकी तबीयत खराब थी. जयवीर ने उसे दिल्ली के इरविन अस्पताल में उपचार कराने का भरोसा दिलाया. अगले दिन वह उसे अपनी कार में लेकर दिल्ली के लिए चला.

छात्राओं से भरी बस में चढ़ा शराबी, बदसलूकी का वीडियो वायरल

दीक्षित के अनुसार, एमिटी यूनिवर्सिटी के पास आरोपी ने अश्लील हरकत शुरू कर दी. युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसके मुंह पर नशीले पदार्थ वाला रुमाल रखकर उसे बेहोश कर दिया. जब युवती को होश आया तो वह हरियाणा के सूरजकुंड क्षेत्र में थी. मामले की शिकायत उसने 2015 में ही दिल्ली के दरियागंज थाने में कराई. यह घटना नोएडा की है और वहां की पुलिस ने कल यह मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी : गर्भवती पत्नी का पेट ब्लेड से चीर कर फरार हुआ नशेड़ी पति

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)