NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बलात्कार की शिकार एक नाबालिग लड़की की पिटाई का वीडियो सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

छत्तीसगढ़ में बलात्कार पीड़िता की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

खास बातें

  1. छत्तीसगढ़ में बलात्कार पीड़िता को गांव में पीटा
  2. बलात्कार का केस दर्ज कराने के बाद दबंगों की करतूत
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बलात्कार की शिकार एक नाबालिग लड़की की पिटाई का वीडियो सामने आया है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है. जब नाबालिग लड़की की ओर से आरोपी  के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया, उसके दो दिन बाद सोशल मीडिया पर उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ के सामने लोग बलात्कार पीड़िता की पिटाई की जा रही है. पुलिस ने भी मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी. मंगलवार को उसी गांव से एक अन्य वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला पर हमला किया जा रहा है.पुलिस के मुताबिक, वीडियो में नजर आ रही महिला के घर के भीतर नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया गया.

निर्भया के दोषियों को फांसी देने में देर क्यों? दिल्ली महिला आयोग ने तिहाड़ जेल को नोटिस भेजा

पुलिस ने पुष्टि की कि दोनों वीडियो क्लिप रायपुर से करीब 250 किलोमीटर दूर गांव में हुई एक बैठक के दौरान बनाये गये. यह वीडियो नौ सितंबर को बलात्कार का मामला दर्ज होने से पहले बनाए गए.पुलिस ने बताया कि वीडियो के सामने आने के बाद एक और मामला दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

दिल्ली पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिपाही को रेप के मामले में गिरफ्तार किया

उधर, गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव में रहने वाली छठवीं क्लास की छात्रा के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने मंगलवार की रात को बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि गांव दादूपुर में रहने वाली छठी कक्षा की छात्रा रात करीब आठ बजे अपने गाय को पानी पिलाने के लिए गई थी. उसे अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले संजीव नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो-भोपाल में छात्रावास संचालक पर एक और रेप का आरोप 

टिप्पणियां
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement