NDTV Khabar

स्पेन से आई युवती का गुरुग्राम में हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्त बनी स्पेन की एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्पेन से आई युवती का गुरुग्राम में हुआ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

गुरुग्राम :

गुरुग्राम में एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्त बनी स्पेन की एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. महिला कुछ सप्ताह पहले एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिये स्पेन से गुरुग्राम आई थी. वह किराये पर एक घर ढूंढ रही थी जिसके बारे में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था. दिल्ली के आनंद विहार के निवासी अजन्य नाथ ने फेसबुक पर महिला से संपर्क किया और उसे घर ढूंढने में मदद की पेशकश की. 

दिल्लीः विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से हुई हत्या

गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान ने बताया कि आरोपी अजन्य सोशल मीडिया पर महिला का दोस्त बन गया और 14 जून को महिला को डीएलएफ फेस-3 में किराये के फ्लैट में रात के खाने पर बुलाया. बोकान ने कहा कि महिला जब फ्लैट पर पहुंची तो नाथ ने कथित रूप से उसका बलात्कार किया. महिला सिविल अस्पताल पहुंची. डॉक्टरों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई. 


साउथ एवेन्यू हत्या मामला : 7000 की सुपारी देकर पत्‍नी ने ही करवाई अपने पति की हत्‍या, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

टिप्पणियां

डॉक्टरों ने गुरुग्राम पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद आरोपी के घर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया. बोकान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Video: दिल्ली में पिछले 24 घंटों में हुईं 5 हत्याएं, बढ़ा क्राइम का ग्राफ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement