NDTV Khabar

महिला ने राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर बलात्कार का आरोप लगाया

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि एक महिला ने राष्ट्रपति भवन के एक कर्मचारी पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर बलात्कार का आरोप लगाया

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि एक महिला ने राष्ट्रपति भवन के एक कर्मचारी पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि पुरुष ने उसके साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाए. उन्होंने बताया कि नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में मंगलवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. महिला का आरोप है कि राष्ट्रपति भवन के स्टाफ क्वार्टर में उससे बलात्कार किया गया.

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर के राजौरी में नाबालिग से गैंगरेप, एक गिरफ्तार 

हालांकि डीसीपी ने दावे से इनकार किया और कहा कि आरोपी काली बाड़ी में रहता था जहां महिला अक्सर उससे मिलने जाया करती थी.पुलिस ने बताया कि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. साथ ही कहा कि वह उसके खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि कर रही है.


 उधर,जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक ड्राइवर और कंडक्टर ने 15 साल की एक लड़की से कथित तौर पर अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार रात की है. अधिकारियों ने कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

टिप्पणियां

वीडियो- प्राइम टाइम: लड़कियों को लेकर समाज में इतनी हिंसा क्यों? 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement